बॉलीवुड

जब इन 6 अभिनेत्रों को देख फैंस हुए बेकाबू, सरेआम करने लगे थे छेड़छाड़, देखे तस्वीरें

ग्लैमरस दुनिया से जुड़ी अभिनेत्रियों की फैन फॉलोइंग जबरदस्त होती है। वही फैंस भी उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। जब अभिनेत्रियां किसी इवेंट्स या फंक्शन में शामिल होती है तो फैंस का तांता लगा हुआ होता है लेकिन कई बार वह पब्लिक प्लेस में छेड़छाड़ का शिकार भी हो जाती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो फैंस की भीड़ में छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है।

जरीन खान

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर अभिनेत्री जरीन खान जब अपनी फिल्म ‘अक्सर-2’ के प्रमोशन के दौरान पहुंची थी जब वह छेड़छाड़ का शिकार हो गई थी। इस दौरान जरीन खान दिल्ली के इवेंट में शामिल हुई थी और उन्हें किसी तरह की सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई थी। ऐसे में भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया था। लेकिन वह किसी प्रकार इस भीड़ से बाहर निकलने में कामयाब रही थी।

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर अदाकारा कैटरीना कैफ की एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। रिपोर्ट की माने तो कैटरीना कैफ कोलकाता के एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थी तब उन्हें कई फैंस ने घेर लिया था। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने तो मौका देखते ही उन्हें गलत तरीके से छूने की भी कोशिश की थी। हालांकि हाई सिक्योरिटी होने के चलते कैटरीना वहां से सुरक्षित निकल पाई थी।

नयनतारा

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री नयनतारा हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है। बता दे एक बार नयनतारा चेन्नई के स्कूल फंक्शन में शामिल हुई थी जहां उन्हें भारी भीड़ ने घेर लिया था। इस दौरान कई लोगों ने नयनतारा को छूने की कोशिश की। कहा जाता है कि यहां इतनी ज्यादा भीड़ हो गई थी कि पुलिस भी लोगों को संभालने में नाकामयाब रही थी। ऐसे में फिर नयनतारा को फंक्शन छोड़कर जाना पड़ा था।

रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रिया चक्रवर्ती भी इस लिस्ट में शामिल है। कहा जाता है कि एक बार रिया चक्रवर्ती के फैन ने उनका घर तक पीछा कर लिया था। ऐसे में वह बुरी तरह घबरा गई थी और घर पहुंच कर उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया था। इसके बाद उस लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया।

जेनेलिया डिसूजा

अभिनेता रितेश देशमुख की पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा भी हैदराबाद के फंक्शन में छेड़छाड़ का शिकार हुई थी। हालांकि इस दौरान जेनेलिया ने शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। दरअसल भारी भीड़ देखते हुए एक फैन ने जेनेलिया को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। ऐसे में जेनेलिया ने भी उसे सरेआम थप्पड़ मारा। वहीं मौजूद पुलिस ने फिर उन्हें सुरक्षित निकाला था।

श्रेया सरन

बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री श्रेया सरन की भी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। कहा जाता है कि श्रेया सरन जब तिरुमला मंदिर में पहुंची थी तब उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। हालांकि इस दौरान उनके पास हाई सिक्योरिटी थी ऐसे में उनका बचाव कर लिया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button