बॉलीवुड

Rollys Royce में घूमते हैं ये 8 सेलेब्स, अक्षय की गाड़ी की कीमत 11 करोड़, जानिए बाकियों का हाल

किसके पास है सबस महंगी Rolls Royce? अक्षय ने शाहरुख़-अजय को पछाड़ा, 11 करोड़ रु है कार की कीमत

बॉलीवुड सेलेब्स की रईसी और उनके शौक जगजाहिर है. बॉलीवुड के कई सेलेब्स के पास करोड़ों अरबों रुपये की दौलत है. बड़े-बड़े स्टार्स एक फिल्म के लिए मोटी तगड़ी फीस लेते हैं और वे विज्ञापनों से भी तगड़ी कमाई करते हैं. हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े स्टार शोहरत के साथ ही दौलत के मामले में भी काफी आगे है.

बड़े स्टार्स की जीवनशैली हमेशा चर्चा में बनी रहती है. उनका आलीशान घर, लग्जरी गाड़ियां फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स के पास बेहद कीमती और लग्जरी रॉल्स रॉयल्स कार भी है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताएंगे जो रॉल्स रॉयल्स की सवारी करते हैं. साथ ही जानेंगे कि किस अभिनेता के पास सबसे महंगी रॉल्स रॉयल्स कार है.

अक्षय कुमार- Rolls-Royce Phantom VII

इस मामले में बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार पहले पायदान पर है. अक्षय ऐसे बॉलीवुड स्टार है जिनसे पास सबसे महंगी रोल्स रॉयस कार है. अक्षय कुमार के पास Rolls-Royce Phantom VII है. इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 11 करोड़ रुपये है.

शाहरुख खान- Rolls-Royce Cullinan Black Badge

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान इस सूची में दुसरे पायदान पर है. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख़ खान ने हाल ही में Rolls-Royce Cullinan Black Badge कार खरीदी है. उनकी इस नई गाड़ी की कीमत करीब 10 करोड़ रुपये बताई जा रही है. शाहरुख़ की इस गाड़ी का नंबर 555 है.

ऋतिक रोशन- Rolls-Royce Ghost Series II

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड यानी कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन का नाम भी इस सूची में शामिल है. 49 वर्षीय ऋतिक रोशन के पास 7 करोड़ रुपये कीमत की कार है. उनके कार कलेक्शन में Rolls-Royce Ghost Series II शामिल है. ऋतिक के पास इसके अलावा और भी कई लग्जरी गाड़ियां है.

प्रियंका चोपड़ा- Rolls-Royce Ghost

दुनियाभर में पहचान रखने वाली बॉलीवुड और हॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा एक लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं. दुनियाभर में प्रियंका के फैंस फैले हुए हैं. प्रियंका के पास भी इस ब्रांड की गाड़ी है. उनके कार कलेक्शन में Rolls-Royce Ghost शामिल है. बात उनकी इस गाड़ी की कीमत की करें तो इसकी कीमत लगभग 5.65 करोड़ रुपये बताई जाती है.

अजय देवगन- Rolls-Royce Cullinan

हिंदी सिनेमा के ‘सिंघम’ यानी कि दिग्गज अभिनेता अजय देवगन भी इस लग्जरी ब्रांड की गाड़ी की सवारी करते हैं. अजय देवगन के पास Rolls-Royce Cullinan कार हैं. उनकी इस शानदार कार की कीमत 6.95 करोड़ रुपये बताई जाती है.

संजय दत्त- Rolls-Royce Ghost

‘संजू बाबा’ यानी कि सुपरस्टार संजय दत्त के पास Rolls-Royce Ghost कार है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि संजय ने अपनी पत्नी मान्यता दत्त को यह गाड़ी साल 2010 में तोहफे में दी थी. इसकी कीमत 8.83 करोड़ रुपये आंकी जाती है.

बादशाह- Rolls-Royce Wraith

इस सूची में मशहूर रैपर और गायक बादशाह का नाम भी शामिल है. बादशाह भी लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं. अपने गानों से खूब शोहरत हासिल कर चुके बादशाह काफी दौलतमंद भी है. उनके पास रोल्स रॉयस की Wraith है. बादशाह की Rolls-Royce Wraith की कीमत 6.4 करोड़ रुपये बताई जाती है. वे अक्सर अपनी इस लग्जरी कार में सफर करते हैं.

अल्लू अर्जुन- Rolls-Royce Cullinan

बात बॉलीवुड सितारों की हो रही है हालांकि दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार और स्टाइल आइकॉन अल्लू अर्जुन के पास भी Rolls-Royce की गाड़ी है. बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की तरह ही उनके पास भी Rolls-Royce Cullinan है. जानकारी के मुताबिक अल्लू की इस गाड़ी की कीमत करीब सात करोड़ रुपये है.

शाहरुख खान- Rolls-Royce Phantom Drophead Coupe

अभिनेता शाहरुख़ खान के पास पहले से भी रोल्स रॉयस की एक और गाड़ी है. उनके कार कलेक्शन में Rolls-Royce Phantom Drophead Coupe शामिल है. शाहरुख़ ने यह लग्जरी गाड़ी साल 2016 में खरीदी थी. जबकि अब वे एक और रोल्स रॉयस के मालिक बन गए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button