बॉलीवुड

मलाइका को छोटे कपड़ों में देखकर उनके पास आ गई फैंस की भीड़, एक्ट्रेस ने गुस्से में कह दी ऐसी बात

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोरा अक्सर पैपराजी के कैमरों में कैद होती रहती है. मलाइका अरोरा का पीछा अक्सर पैपराजी करते हुए नजर आते है. वे कभी उनकी कोई तस्वीर वायरल करते है तो कभी अभिनेत्री का कोई वीडियो सामने आता है.

malaika arora

फिलहाल मलाइका अपने एक वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हमेशा हंसते और मुस्कुराते हुए पोज देने वाली मलाइका इस बार गुस्से में नजर आईं. इसका कारण यह था कि उन्हें उनके कुछ फैंस ने घेर लिया था और वे उनसे फोटो की मांग करने लगे थे लेकिन अभिनेत्री इस दौरान थोड़ी असहज नजर आईं और उन्होंने नाराजगी जाहर की.

यूं तो फैंस मलाइका की हर अदा उनकी हर तस्वीर और उनके हर वीडियो पर जान छिड़कते हैं हालांकि उनका यह हालिया वीडियो थोड़ा अलग है. हाल ही में अभिनेत्री को मुंबई में स्पॉट किया गया था जहां उन्हें देखकर उनके पास कुछ फैंस आ गए. वे उनसे सेल्फी के लिए कहने लगे. इस दौरान मलाइका कार में बैठी हुई थी और उन्होंने गुस्से में कह दिया कि, ”कितनी फोटो लोगे”.

malaika arora

बता दें कि मलाइका का एक वीडियो इंस्टाग्राम से इंस्टेंटबॉलीवुड द्वारा साझा किया गया है. इस वीडियो में आप मलाइका को अपनी गाड़ी के भीतर बैठे हुए देख सकते हैं. उनके आस-पास कुछ लोग नजर आ रहे हैं. इस दौरान मलाइका थोड़ी असहज नजर आईं. वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ”कितना फोटो लोंगे. अभी आपने लिया”.

बता दें कि मलाइका जिम से बाहर निकलकर अपने घर की ओर जा रही थी तब ही उनके पास कुछ लोग आते हैं और उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं. उनके साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस के बीच होड़ मच जाती है. इसी बीच मलाइका गुस्सा हो गई और गुस्से में उन्होंने फैंस से गाड़ी के भीतर से कहा कि, ”कितनी फोटो लोगे”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


अब मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका का ट्रोल कर रहे हैं. उन्हें मलाइका का यह बर्ताव पसंद नहीं आया है. इस दौरान अदाकारा ब्लैक स्पेगेटी और शॉर्ट्स में देखने को मिली. वहीं उन्होंने नीले रंग की टोपी पहन रखी थी.

malaika arora

मलाइका के वीडियो और उनके इस बर्ताव पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”फैन के साथ अभद्र व्यवहार”. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”ऐसा वो एक फैन से कह रही हैं. मीडिया को नहीं…मीडिया को कुछ नई बोलती ये…”. वहीं एक अन्य यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए कमेंट किया कि, ”मत लो फोटो. क्यों इतना भाव दे रहे हो उसको”. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”इनके भी फैन है?”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


बता दें कि मलाइका अरोरा हाल ही में विदेश में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाकर भारत लौटी है. विदेश में छुट्टियां मनाने के दौरान उन्होंने तस्वीरें और वीडियो साझा कर फैंस को इसकी झलक दिखाई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button