बॉलीवुड

BB16: दर्शकों ने लगाया इस कंटेस्टेंट पर विनर का मोहर? चमचमाती कार के साथ मिलेंगे इतने लाख रुपए

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सलमान खान का विवादित टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब शो आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है, ऐसे में हर किसी की नजर शो के विजेता पर टिकी हुई है। बता दें, फिनाले में अर्चना गौतम, एमसी स्टेन, शिव ठाकरे, प्रियंका चहर चौधरी और शालीन भनोट जैसे कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। अब ऐसे में दर्शकों की नजर है कि आखिर बिग बॉस 16 का खिताब कौन जीतने में कामयाब रहेगा? बता दे आज यानिकि 12 फरवरी की रात को इस सीजन के विनर का खुलासा हो जाएगा। लेकिन इससे पहले ही फैंस के बीच कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं आखिरकार फैंस और दर्शकों के मुताबिक बिग बॉस 16 का विनर कौन होगा?

ये बनेगा बिग बॉस-16 का विनर
दरअसल, सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ यह चर्चा हो रही है कि शो की कंटेस्टेंट और मशहूर टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी बिग बॉस-16 की विजेता बनेगी। इसके अलावा कंटेस्टेंट शिव ठाकरे इसके पहले रनरअप होंगे। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ यह दावे किए गए हैं। खास बात यह है कि जो भी बिग बॉस 16 का विनर होगा उसे गोल्ड यूनिकॉर्न के डिजाइन की एक चमचमाती ट्रॉफी दी जाएगी। इसके अलावा विनर बनने वाले को 21 लाख और 80 हजार रुपए मिलने वाले हैं, साथ ही ग्रांड आई 10 कार भी मिलेगी।


सितारों ने भी किया सपोर्ट
खास बात यह है कि प्रियंका चौधरी को लेकर कई लोगों ने सपोर्ट भी किया है। बता दे बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान ने भी प्रियंका को सपोर्ट किया। उन्होंने प्रियंका के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, “मेरे लिए प्रियंका ही ट्रॉफी जीतेंगी।”
इसके अलावा जाने-माने एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी प्रियंका का ही सपोर्ट किया और उन्होंने लिखा कि, “प्रियंका ही बिग बॉस की ट्रॉफी जीत सकती हैं।”


वही बिग बॉस की विनर रह चुकी और पॉपुलर एक्ट्रेस गौहर खान ने भी प्रियंका का सपोर्ट करते हुए कहा कि, “उनकी गट फीलिंग है कि प्रियंका चाहर चौधरी ही बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतेंगी।” इसके अलावा बिग बॉस- 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता ने भी प्रियंका का साथ दिया। गौरतलब है कि जब टीना दत्ता बिग बॉस के घर में थी तब उन्होंने प्रियंका संग दोस्ती निभाई थी और जब बाहर आए तब भी वह प्रियंका को सपोर्ट करती नजर आई।


पहले कंटेस्टेंट को मिलते थे 50 लाख
गौरतलब है कि पहले विजेता को 50 लाख मिलते थे, लेकिन अब यह 21 हजार हो गए हैं। बता दे फिनाले में कंटेस्टेंट ने भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी जिसमें शालीन भनोट से लेकर अर्चना गौतम का नाम शामिल है। उन्होंने शो में अपनी डांस परफॉर्मेंस से तड़का लगाया। बता दे बिग बॉस 16 साल 2022 अक्टूबर में शुरू हुआ था जिसमें निमृत कौर अहलूवालिया, मान्या सिंह, सौंदर्य शर्मा, टीना दत्ता, साजिद खान, श्रीजीता डे जैसे समेत करीब 15 कंटेस्टेंट शामिल हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button