बॉलीवुड

एक बार फिर से सुनैना ने अपने माता-पिता और ऋतिक पर लगाए गंभीर आरोप, बोली मुझे मारते हैं और….

ऋतिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन बेहद ही शांत प्रवृत्ति के इंसान है। रोशन परिवार कभी भी किसी तरह के विवादों में नहीं फंसता है। लेकिन बीते कुछ समय से रोशन परिवार के सामने एक के बाद एक मुश्किलें आकर खड़ी हो जा रही हैं। बता दें कि पहले कंगना और ऋतिक का विवाद, फिर राकेश रोशन की तबीयत खराब होना और अब ऋतिक रोशन की बहन सुनैना का एक मुस्लिम व्यक्ति से प्यार और अपने घर वालों पर गंभीर आरोप लगाना। एक के बाद एक करके रोशन परिवार के सामने परेशानियों का पहाड़ सा खड़ा हो गया है।

बता दें कि कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि सुनैना ने अपने घर वालों और भाई ऋतिक  रोशन पर कई तरह के आरोप लगाए थे। सुनैना ने कहा था कि वो अपने घर वालों के साथ नहीं  रहना चाहती हैं। लेकिन उनके घर वाले जबरदस्ती उनको घर में रखते हैं। और पैसों की कमी के चलते वो अपने लिए घर अफोर्ड भी नहीं कर सकती हैं। सुनैना के इस आरोपों के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली उनके सपोर्ट के लिए आगे आई थीं।

रंगोली ने सुनैना का सपोर्ट करते हुए बताया था कि ऋतिक का परिवार उनकी बहन सुनैना रोशन को परेशान कर रहा है क्योंकि वो दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं। जिसके बाद से रोशन परिवार कई तरह के सवालों के घेरे में आकर खड़ा हो गया है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर क्यों रोशन परिवार सुनैना के साथ ऐसा बर्ताव कर रहा है। कंगना की बहन रंगोली ने सुनैना के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए इस बात का खुलासा किया था। और अब इस मामले पर सुनैना का बयान सामने आया है।

सुनैना ने मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी परेशानियों और पारिवारिक स्थितियों के बारे में  खुलासा किया है। सुनैना ने कहा कि जो भी रंगोली ने अपने ट्वीट में कहा वो पूरी तरह से सच है । सुनैना ने कहा कि वह एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थीं और वो तभी से उस व्यक्ति के पास जाना चाहती हैं। लेकिन उनके घर वाले उनके इस रिश्ते के खिलाफ हैं। सुनैना ने बताया कि, जब मैंने जिद की तो  मुझे मेरे पापा ने थप्पड़ मारा था और कहा था जिससे मैं प्यार करती हूं वह एक आतंकवादी है, अब आप ही बताइए कि क्या ऐसा संभव है, अगर वो आतंकी होता तो क्या वो जेल में नहीं होता, मैं उससे पिछली साल फेसबुक पर मिली थी।

सुनैना ने इसी के साथ ऋतिक पर भी कई तरह के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि, मेरा भाई ऋतिक मुझे कमरे में बंद करके रखता है, वो मुझे घर से बाहर नहीं जाने देता, मेरी इच्छा है कि मेरी फैमिली मेरे प्यार को स्वीकार कर ले लेकिन परिवार वाले मेरी बात सुन नहीं रहे हैं, उन लोगों ने मेरी जिंदगी नर्क बना रखी है और मैं यह सब और नहीं झेल सकती,  सुनैना रोशन ने ये भी बताया कि इस मामले में उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी मदद मांगी थी क्योंकि वह नारी शक्ति में विश्वास करती हैं और सच कहने की हिम्मत रखती हैं।

बता दें कि रंगोली ने एक ट्वीट में बताया था कि रितिक की बहन सुनैना ने कंगना और मुझसे माफी मांगी है क्योंकि जब ऋतिक कंगना पर झूठे इल्जाम लगा कर उनको फंसा रहा था तब वो कंगना का साथ नहीं दे पाई थीं। इसके बाद सुनैना ने ट्वीट कर कहा था कि वो कंगना का समर्थन करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button