बॉलीवुड

मां काजोल संग अप्सरा बनकर पहुंची बेटी न्यासा देवगन, मां-बेटी ने एक साथ दिखाया ग्लैमरस लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल अपनी बेटी न्यासा देवगन के साथ मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट में पहुंची जहां पर इन दोनों मां बेटी ने महफिल लूट ली। बता दें, काजोल और न्यासा देवगन एक-दूसरे के साथ काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आई। इतना ही नहीं बल्कि इनकी तस्वीरें देखने बाद आप यह नहीं कह सकते कि यह दोनों मां बेटी है। लोगों ने इन्हे इस लुक में खूब पसंद किया। सिल्वर कलर की ड्रेस पहने हुए न्यासा और काजल एक दूसरे के साथ बड़ी खूबसूरत लग रही थी। तो आइए देखते हैं काजल और न्यासा की लेटेस्ट तस्वीरें…

kajol and nysa

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के इस इवेंट में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए जिन्होंने अपने अलग-अलग लुक से फैंस का ध्यान खींचा। सलमान खान से लेकर ऐश्वर्या, जाह्नवी कपूर, शाहरुख खान, गौरी खान, आर्यन खान,सुहाना खान और अनन्या पांडे जैसे तमाम सितारों ने इस पार्टी में चार चांद लगाए।

kajol and nysa

ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चुलबुल एक्ट्रेस कही जाने वाली काजोल कैसे पीछे रह सकती है। बता दें, इस दौरान काजोल अपनी बेटी न्यासा देवगन के साथ पहुंची और उनका यह लुक लोगों को काफी पसंद भी आया। इस दौरान काजल और उनकी बेटी न्यासा ने ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें उन्होंने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया।

kajol and nysa

बता दें, जैसे ही न्यासा और काजोल की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करने लगे। हालांकि इनकी ड्रेसेस के कारण कुछ लोगों ने काजल और न्यासा को ट्रोल भी किया। देखा जा सकता है कि काजल ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हाथ में एक छोटा सा पर्स लिया हुआ है जबकि नासा ने अपने माथे पर टीका लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया जिसमें वह काफी ग्लैमरस लगी।

kajol and nysa

बता दें, काजल और न्यासा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें काजोल अपनी बेटी को कुछ देर और खड़े रहने के लिए कहती है, लेकिन न्यासा इसके लिए मना कर देती है। इसके बाद काजोल अकेले ही पैपराजी को पोज देती हुई नजर आती हैं। इस दौरान काजल का पर्स भी खुला हुआ दिख रहा है, जिस पर लोग उन्हें ट्रोल भी करते दिखे।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “काजोल आम मां की तरह बेटा एक फोटो खींच ले, आगे काम आएगी। वहीं और बेटियों की तरह न्यासा को देखकर लग रहा है कि वह कह रही हैं इधर आई हूं वही बहुत है।” एक अन्य ने लिखा कि, ” ये अपने पिता अजय देवगन की तरह है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसके अलावा भी कई लोगों ने अलग-अलग कमेंट्स किए। बता दें इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही काजोल की बेटी न्यासा की फैन फॉलोइंग तगड़ी है। वह अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है और उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button