दिलचस्प

‘माही मेरा किथे रह गया’ पर बीवी का डांस देखकर दुल्हे का खुल गया मुंह,लाखों लोगों ने देखा विडियो

शादी सबके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है और हर लड़की को अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार रहता है. शादी का नाम आते ही लोगों के मन में लड्डू फूटने लगते हैं. लड़के-लड़कियां दोनों को अपनी शादी की बहुत जल्दी होती है. लेकिन लड़कों की तुलना में लड़कियां शादी को लेकर ज्यादा उत्साहित रहती हैं. वह बहुत पहले से ही शादी के दिन के लिए बहुत सारी चीज़ें सोचकर रखती हैं. वह पहले से ही डिसाइड कर लेती हैं कि शादी के दिन वह किस डिज़ाइनर का लहंगा पहनेंगी, किस मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप करवाएंगी और किस मौके पर कैसा डांस करेंगी. कुछ ब्राइड्स तो स्पेशल परफॉरमेंस देने के लिए कोरियोग्राफर से डांस भी सीखती हैं. आजकल सोशल मीडिया पर अनेकों ऐसे विडियोज वायरल होते हैं जिसमें होने वाली दुल्हनें डांस करती है. ऐसा ही एक विडियो आजकल सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक होने वाली दुल्हन घरवालों के सामने शानदार डांस कर रही है.

नीति मोहन के गाने पर किया जबरदस्त डांस

बता दें, यह विडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग है. विडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की जिसकी शादी होने वाली है येलो कलर के ड्रेस में बेमिसाल डांस कर रही है. उसके इस डांस को आस-पास घरवाले खड़े होकर देख रहे हैं और काफी एन्जॉय कर रहे हैं. दरअसल, दुल्हन नीति मोहन के फेमस गाने’ माही मेरा किथे रह गया’ पर बेहतरीन डांस कर रही है. बता दें, नीति का ये गाना लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. दुल्हन का डांस और गाना सुनकर तो यही लग रहा है कि यह रिंग सेरेमनी का फंक्शन है. होने वाली दुल्हन जिस खूबसूरत तरीके से डांस कर रही है वह वाकई देखने लायक है. दुल्हन के डांस को देखकर सामने बैठा दूल्हा शर्मा जाता है और पूरे डांस को एन्जॉय करके देखता है.

लाखों लोग देख चुके हैं विडियो

कुछ ही दिनों में इस विडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. जिसने भी यह विडियो देखा वह लड़की की तारीफ किये बिना रह नहीं पाया. बता दें, इस विडियो को अब तक लाखों लोग देख और शेयर कर चुके हैं. विडियो पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. अगर आपने अब तक यह विडियो नहीं देखा है तो हम आपके लिए यह विडियो लेकर आये हैं. हमें यकीन है कि इस विडियो को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जायेगी और आप इस खूबसूरत कपल को दिल से दुआ देंगे, इतना ही नहीं, इस बात की तो हम गारंटी देते हैं कि कुंवारी लड़कियों को यह विडियो देखने के बाद शादी करने का मन जरूर करने लगेगा. तो फिर देर किस बात की है, आप भी देखिये दुल्हन का यह शानदार डांस.

देखें विडियो-

देखें जाह्नवी और ईशान का डाँस देखकर पागल हुए फ़ैन्स, बेक़ाबू होकर करने लगे..

देखें ‘भाभी जी’ ने किया साड़ी में बेहद शानदार डांस… देख कर आप भी नाचने लग जाएंगे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button