दिलचस्प

एक बार फिर तस्वीर शेयर करके ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने दी इस अंग को शेव करने की सलाह

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. एक तरफ जहां दोनों के इस रिश्ते को कुछ लोगों ने स्वीकार कर लिया है वहीं कुछ लोगों की तरफ से अभी तक इस रिश्ते को मंजूरी नहीं मिली है. सूत्रों की मानें तो अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि दोनों अप्रैल महीने की 18 तारीख को शादी कर सकते हैं लेकिन यह खबर महज एक अफवाह निकली. मलाइका आये दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं. ट्रोलर्स को मलाइका को ट्रोल करने का बहाना चाहिए होता है. ऐसे में बीते दिनों मलाइका ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसने ट्रोलर्स को एक और मौका दे दिया उन्हें ट्रोल करने का. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

तस्वीर शेयर करके मलाइका हुईं ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

#butterskin summer ready

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बता दें, मलाइका को कभी अपने रिश्ते तो कभी अपने शरीर को लेकर खरी खोटी सुननी पड़ती है. हाल ही में मलाइका ने एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर कि जिसमें उन्होंने एक ब्रा जैसी सेक्सी टॉप पहनी थी. वह फोटो में एक सेक्सी पोज दे रही थीं और तस्वीर में बेहद हॉट दिख रही थीं. लेकिन इस तस्वीरे में भी लोगों ने खामी निकाल ली. दरअसल, मलाइका ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें उनके अंडरआर्म्स दिख रहे थे जो कि साफ़ नहीं किये गए थे. मलाइका द्वारा शेयर की गयी तस्वीर में उनके आर्मपिट्स के बाल नजर आ रहे थे जिस वजह से वह एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

इस तस्वीर पर लोगों ने तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स किये. वहीं, कुछ लोगों ने इस तरह की तस्वीर डालने के लिए उनकी सराहना भी की. एक यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए लिखा, “लगता है वैक्स कराना भूल गयी”. तो एक ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, “यह वाकई सशक्तिकरण है. गो गर्ल, मैं हमेशा से समझना चाहता था कि लड़कियां अपने अंडरआर्म हेयर दिखाने को लेकर कॉन्फिडेंट क्यों नहीं होती”.

स्ट्रेच मार्क्स को लेकर भी हो चुकी हैं ट्रोल

कुछ दिनों पहले मलाइका वेकेशन मनाने मालदीव पहुंची थीं जहां की कई तस्वीरें उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की. इसी दौरान मलाइका ने वाइट टॉप और शॉर्ट्स में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके पोस्ट प्रेगनेंसी के स्ट्रेच मार्क्स साफ दिखाई दे रहे थे. उनके इसी स्ट्रेच मार्क्स को लेकर फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. जहां एक यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए कहा, “आंटी, उम्र हो गयी है..अब तो ऐसी फोटो डालना बंद करो”. वहीं, एक यूजर ने कहा, “शायद यह देखने के बाद अर्जुन अपना विचार बदल ले”.

वैसे अगर देखा जाए तो इसमें ट्रोल करने वाली कोई बात नहीं है. मां बनने का अनुभव बहुत किस्मत वाली महिलाओं को मिलता है. प्रेगनेंसी के बाद स्ट्रेच मार्क्स होना बिलकुल नार्मल है. इसके लिए किसी भी महिला को ट्रोल करना बिलकुल गलत है. लेकिन ट्रोलर्स को तो इन बॉलीवुड सितारों को ट्रोल करने का बहाना चाहिए होता है.

पढ़ें टीवी के इन मशहूर एक्टर्स की बीवियां हैं बेहद खूबसूरत, खूबसूरती में देती हैं अभिनेत्रियों को मात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button