बॉलीवुड

सोनम की शादी पर हर्षवर्धन दे रहे हैं अपनी बहन को सबसे महंगा गिफ्ट, जानकर हैरान रह जाएंगे

आज सोनम कपूर अपने कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं. मुंबई में वेडिंग की सारी तैयारियां हो चुकी हैं. हाल ही में सोनम का दुल्हन बने हुए फर्स्ट लुक सामने आया है. सोनम ने एक लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. सोनम की शादी को लेकर भाई हर्षवर्धन कपूर भी काफी खुश हैं. हर्षवर्धन ने कहा कि आनंद आहूजा एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं. हर्षवर्धन कपूर की अपकमिंग फिल्म है ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ और हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है. ट्रेलर लांच इवेंट पर हर्षवर्धन ने कहा था कि वह सोनम के लिए बहुत खुश हैं और आनंद एक कमाल के इंसान हैं. उन्होंने कहा कि अपने आने वाली फिल्म की वजह से वह थोड़ा बिजी चल रहे हैं इसलिए उन्हें शादी की तैयारियों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. इसी दौरान हर्षवर्धन से एक ऐसा सवाल पूछा गया जिसका जवाब उन्होंने बहुत ही दिलचस्प तरीके से दिया. दरअसल, उनसे पूछा गया कि अपनी बहन की शादी में वह उन्हें क्या गिफ्ट देंगे? इस पर उन्होंने जो कहा उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

हर्षवर्धन से पूछने पर कि वह सोनम को शादी पर क्या गिफ्ट देंगे इस पर उन्होंने कहा कि वह सोनम को सिर्फ एक हग, ढेर सारा प्यार और भविष्य के लिए शुभकामनाएं ही दे पायेंगे. उन्होंने कहा कि इस वक्त वह कंगाल चल रहे हैं. आगे उन्होंने कहा कि वह आजकल जिन फिल्मो में काम कर रहे हैं ज़रा उन्हें देखिये. लोग उन्हें ज्यादा पैसे नहीं देते और उनके पास गिफ्ट देने लायक कुछ है नहीं. बता दें कि हर्षवर्धन की आगामी फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ 25 मई को रिलीज़ हो रही है और इसी फिल्म के प्रमोशन में आजकल वह व्यस्त चल रहे हैं.

हर्षवर्धन की यह दूसरी फिल्म है. हर्ष ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जया’ से किया था. इस फिल्म से उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली और फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई. अब देखना ये है कि उनकी आने वाली फिल्म इस बार कितना कमाल कर पाती है. बता दें कि हर्षवर्धन रिया और सोनम कपूर से छोटे हैं. उनकी उम्र अभी महज 27 साल है. एक भाई का प्यार और आशीर्वाद ही बहन के लिए सबसे बड़ा तोहफा होता है. लेकिन सोनम को यह तोहफा कितना रास आता है ये कह पाना मुश्किल है.

बता दें कि आज सोनम कपूर की शादी है और उनकी शादी में शिरकत करने के लिए वेन्यू पर सितारों का तांता लगना शुरू हो गया है. वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ पहुंच गए हैं. इसके अलावा संजय कपूर, महीप कपूर, जैकलीन फ़र्नांडिज, स्वरा भास्कर, राकेश ओमप्रकश मेहरा आदि भी लोकेशन पर पहुंच गए हैं. बता दें शादी के लिए सोनम की आंटी कविता सिंह के बैंडस्टैंड स्थित शानदार बंगले को चुना गया है. सोनम और आनंद की यह शादी पंजाबी रीती-रिवाज से हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button