बॉलीवुड

मालदीव से मम्मी-पापा के साथ लौटी वामिका की तस्वीरें वायरल, दोबारा भड़की अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेट की दुनिया के पॉपुलर खिलाड़ी विराट कोहली की बेटी वामिका की तस्वीर शेयर ना करने की सख्त मनाई है। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर लगातार वामिका की फोटो वायरल हो रही है।

anushka

अब इसी बीच अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ मालदीव छुट्टियां एंजॉय करने पहुंची थी जहां से वापस लौटने के दौरान उनकी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसको लेकर एक बार फिर अनुष्का शर्मा बुरी तरह भड़क गई है और उन्होंने मीडिया को सख्त हिदायत दी। आइए जानते हैं अनुष्का शर्मा ने क्या कहा?

एक बार फिर वायरल हुई वामिका की तस्वीरें

दरअसल, हुआ यूं कि हाल ही में अनुष्का शर्मा विराट और बेटी वामिका मालदीव पहुंचे हुए थे। यहां पर इन तीनों ने जमकर मस्ती की। वही अनुष्का ने भी सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की। अब इसी बीच यह तीनों मालदीव से लौट चुके हैं।

anushka sharma

इसी दौरान वामिका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें नन्ही परी का चेहरा भी नजर आ रहा है और वह इस दौरान बेहद ही क्यूट लग रही है। जैसे ही फैंस को वामिका का चेहरा देखने को मिला तो वे काफी खुश हो गए और लगातार इस तस्वीर को शेयर किया जाने लगा। बता दें, यह दूसरा मौका है जब विराट और अनुष्का की बेटी की तस्वीर सामने आई है। ऐसे में अनुष्का शर्मा ने बुरी तरह मीडिया को लताड़ लगाई।

उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, “लगता है मीडिया हाउस को लगता है कि वह पेरेंट्स से ज्यादा जानते हैं कि उनके बच्चे के लिए क्या बेहतर है क्योंकि कई बार रिक्वेस्ट किए जाने के बाद भी वह फोटो क्लिक कर रहे हैं और पोस्ट कर रहे हैं। दूसरे मीडिया हाउस और पैपराजी से कुछ सीखिए।” गौरतलब है कि विराट और अनुष्का अपनी बेटी का चेहरा किसी को नहीं दिखाना चाहते। वे चाहते हैं कि उनकी बेटी से मीडिया दूर रहे।

पहले भी निवेदन कर चुके हैं अनुष्का और विराट

पिछले दिनों भी मीडिया ने गुपचुप तरीके से वामिका की तस्वीर ली थी तब भी अनुष्का शर्मा बुरी तरह भड़क गई थी और उन्होंने मीडिया से निवेदन किया था कि, “हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही है।

anushka sharma

हम सभी को बताना चाहते हैं कि जब ये तस्वीरें क्लिक की गई तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है। बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। अगर वामिका की तस्वीर नहीं खींची जाती हैं या उन्हें कहीं नहीं छापा जाता है तो हम इसकी तारीफ करेंगे। इसके पीछे का कारण पहले बताया जा चुका है, धन्यवाद।”

anushka sharma

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह अपनी बेटी का चेहरा मीडिया को तब तक नहीं दिखाना चाहते जब तक उनकी बेटी इन सब चीजों को समझने के लायक नहीं हो जाती। यही वजह है कि विराट भी हमेशा यह अपील करते हैं कि वामिका की किसी भी प्रकार की फोटो ना खींचे और ना ही इसे सोशल मीडिया पर शेयर करें। विराट कोहली का कहना है कि जब वामिका बड़ी हो जाएगी तो वह अपने आप समझने लगे कि की मीडिया क्या है?

इस फिल्म में नजर आएंगी अनुष्का

बात की जाए अनुष्का के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही ‘चकदा एक्सप्रेस’ और ‘कनाडा’ में नजर आएगी। शादी के बाद अनुष्का की यह पहली फिल्म होगी। ऐसे में उनके फैंस उनकी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित है। वह आखिरी बार शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थी जो फ्लॉप साबित हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button