बॉलीवुड

रेड फ्रॉक पहने इस बच्ची को पहचानने में फैंस के छूटे पसीने, ऋतिक-सलमान की रह चुकी है हीरोइन

सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। इन तस्वीरों में यह कभी अपने परिवार के साथ नजर आते हैं तो कभी इनके बचपन की तस्वीरें भी चर्चा में आ जाती है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें वायरल हो रही है जिन्हें देखने के बाद फैंस के बीच भी उन्हें पहचानने की होड़ मची रहती है।

pooja hegde

इसी बीच एक और बॉलीवुड और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिन्हें देखने के बाद फैंस उन्हें लगातार पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि यूजर्स अभी तक इन्हें पहचान नहीं पाए। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रही ये नन्ही सी बच्ची कौन है?

pooja hegde

सबसे पहले तो आप देख सकते हैं कि रेड कलर की फ्रॉक पहने हुए यह बच्ची हंसते मुस्कुराते हुए नजर आ रही है। वही उनकी खिलखिलाती हुई मुस्कान ने हर किसी का दिल जीत लिया। बता दे छोटी सी बच्ची बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस है। वही साउथ इंडस्ट्री में इनका जलवा है।

pooja hegde

खास बात यह है कि छोटी सी बच्ची अब तक ऋतिक रोशन जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम कर चुकी है और इन दिनों वह सलमान खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में है। यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाए तो चले हम आपको बता देते हैं कि आखिर यह बच्ची कौन है?

दरअसल, यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड और साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगडे है। जी हां… वही पूजा हेगडे जो ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह मशहूर एक्टर प्रभास के साथ फिल्म ‘राधेश्याम’ में भी नजर आ चुकी है। अब जल्द ही पूजा हेगड़े को सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा जाएगा। फिल्म के 2 गाने रिलीज कर दिए गए हैं जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

pooja hegde

बता दें, पूजा हेगडे को सबसे ज्यादा साउथ इंडस्ट्री में जाना जाता है। वह पर उन्होंने ‘आचार्य’ और ‘बीस्ट’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करके अपनी एक अहम पहचान बनाई है। बता दे पूजा हेगड़े की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

pooja hegde

एक्ट्रेस को आखरी बार सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सर्कस’ में देखा गया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। अब देखना होगा कि पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है? फिल्म में शहनाज गिल और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जैसे कई सितारे भी नजर आएंगे।

pooja hegde

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button