बॉलीवुड

तलाक के बीच राजीव सेन ने शेयर की चारु संग रोमांटिक तस्वीरें, भड़के यूजर्स ने कहा-शादी का मजाक..

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस चारू आसोपा और राजीव सेन अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। गौरतलब है कि राजीव सेन और चारू आसोपा का रिश्ता काफी उथल-पुथल रहा है। पिछले दिनों इन दोनों की तलाक पर लगातार चर्चाएं होती रही है हालांकि कभी यह दोनों एक दूसरे से दूर हो जाते हैं तो कभी एक-दूसरे के नजदीक आ जाते हैं। अब इसी बीच एक फिर ये दोनों एक दूसरे के नजदीक आए हैं। दरअसल हाल ही में चारु आसोपा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ऐसे में राजीव सेन उनके घर आए और उन्होंने अपनी पत्नी को ढेर सारा प्यार दिया। ऐसे में यूजर्स बुरी तरह भड़क गए हैं और दोनों को ट्रोल कर डाला।

charu asopa

राजीव ने पत्नी संग शेयर की प्यारभरी तस्वीरें
सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि चारू आसोपा और राजीव सेन की शादी साल 2019 में हुई थी। इसके बाद इनके घर बेटी जियाना का जन्म हुआ। हालांकि जियाना के जन्म के कुछ दिन बाद ही इन दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई और दोनों एक दूसरे से अलग अलग हो गए। ऐसे में लगातार इनके रिश्ते को लेकर तरह-तरह की खबरें आती रही है।

charu asopa

charu asopa

कभी यह दोनों एक दूसरे से लड़ाई करते हैं और अलग हो जाते हैं तो कभी एक दूसरे के साथ रहते हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। ऐसे में यूजर्स का माथा ठनक गया। अब हाल ही में जब राजीव सेन ने पत्नी चारु आसोपा को जन्मदिन की बधाई दी तो एक बार फिर यूजर्स ने बुरी तरह ट्रोल कर डाला।

charu asopa

दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें यह दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि राजीव सेन ने चारू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे चारू आपका स्वास्थ्य अच्छा रहे और खुशियों के साथ ढेर सारा प्यार।”

charu asopa

यूजर्स ने दोनों की लगा दी क्लास
इन तस्वीरों को देखते ही यूजर्स भड़क गए और एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ड्रामा कंपनी है ये लोग तभी तो आज सेलिब्रिटीज पर भरोसा नहीं करते लोग।” एक ने कहा कि, “कभी तलाक लेते हैं कभी साथ में होते है शादी को मज़ाक बना के रखा है।” एक अन्य ने लिखा कि, “समझ नहीं आता दोनों आखिर क्या चाहते हैं। तलाक ले रहे है फिर भी साथ दिख रहे हैं।”

charu asopa

एक ने कहा कि, “क्यों निगेटिविटी कभी साथ कभी नहीं, अच्छे कपल की तरह साथ ही रहो..क्यों अलग रहना और अब कल ही देखना नेक्स्ट पोस्ट में फिर निगेटिविटी पब्लिकली ड्रामा करते हैं जस्ट ओनली फेम पाने के लिए।” एक अन्य ने कहा कि, “तुम्हारा रिलेशनशिप स्टेटस क्या है?” एक ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि, “इनका लफड़ा ही समझ नहीं आता यार, कभी तलाक कभी पैच अप, असोपा ने इतने स्टेटमेंट दिए, फिर क्यों जरूरत पड़ी राजीव की, एक फैसले पर रहो।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button