क्रिकेट

ख़ूबसूरती में एक्ट्रेस पर भारी हैं सूर्यकुमार यादव की पत्नी, देविशा के डांस पर मर मिटा था खिलाड़ी

क्रिकेट की दुनिया से जुड़े खिलाडियों के साथ-साथ इनका परिवार भी सुर्खियों में रहता है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या समेत कई क्रिकेटर की पत्नियां भी अक्सर लाइमलाइट में रहती है। अब इन दिनों भारत के साथ दुनिया भर में क्रिकेट के फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए सूर्यकुमार यादव की पत्नी भी सुर्खियों में छाई हुई है।

suryakumar yadav

बता दें, सूर्यकुमार यादव की पत्नी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। हाल ही में सूर्यकुमार यादव की पत्नी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई जिसमें वह काफी स्टाइलिश और अभिनेत्री की तरह दिखाई दी। तो आइए जानते क्रिकेटर की पत्नी के बारे में…

suryakumar yadav

बता दें, सूर्यकुमार यादव का जन्म मुंबई में हुआ। उन्होंने मुंबई के पोद्दार कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स, कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से बीकॉम किया। साल 2010 में उनकी मुलाकात देवी शेट्टी से हुई थी। जब सूर्यकुमार यादव अपने बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहे थे तभी देविशा भी उसी कॉलेज में पहुंची थी।

इस दौरान देविशा की उम्र 19 साल थी जबकि सूर्यकुमार यादव 22 साल के थे। कॉलेज में देविशा ने एक डांस परफॉर्मेंस दी थी जिसे सूर्यकुमार काफी प्रभावित हुए थे और उन्हें दिल दे बैठे थे।

इसके बाद सूर्य कुमार यादव ने देविशा बातचीत करना शुरू किया और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद सूर्यकुमार यादव और देविशा ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए।

suryakumar yadav

बता दे, सूर्यकुमार यादव की शादी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट की दुनिया से जुड़े सितारे शामिल हुए थे। वहीं देविशा मूल रूप से साउथ इंडियन है, लेकिन उनकी परवरिश मुंबई में ही हुई। वह डांस के साथ-साथ बेकिंग और कुकिंग की शौकीन है।

suryakumar yadav

बता दें देविशा पेशे से डांस टीचर है और उन्हें सामाजिक कार्यों में भी रूचि है। वह कई एनजीओ से भी जुडी हुई जिनके साथ वह सामाजिक कार्य करती है। देविशा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है और अक्सर वह खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती। इन वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, देविशा दिखने में किसी हीरोइन से कम नहीं है। वह स्टाइलिश और ग्लैमरस तरीके से रहना पसंद करती है।

suryakumar yadav

एक इंटरव्यू के दौरान सूर्यकुमार यादव ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा था कि, वह पत्नी को ही अपनी ताकत मानते हैं। देविशा  हर कदम-कदम पर उनके साथ खड़ी रहीं। यादव का कहना है कि, देविशा ने उनके कई त्याग किए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button