बॉलीवुड

सुपरस्टार गोविंदा की बेटी हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, देखकर दंग रह जाएंगे- देखें

गोविंदा अपने दौर के सबसे मशहूर अभिनेता हुआ करते थे. 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम करके उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. गोविंदा का जन्म 21 सितंबर 1963 को मुंबई में हुआ था. गोविंदा अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग और डांस के लाखों लोग दीवाने हैं. अब तक गोविंदा 12 बार फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं. गोविंदा 90’s के दौर के सबसे बेहतरीन एक्टर माने जाते थे. हर हीरोइन उनके साथ काम करना चाहती थी. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी. करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी. गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउस फुल जाया करती थीं. करिश्मा का नटखट अंदाज़ और गोविंदा की डांस और कॉमेडी लोगों का दिल जीत लिया करती थी. उन्होंने अपने ज़बरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. गोविंदा की तरह उनकी बेटी भी बहुत टैलेंटेड हैं. शायद आप में से बहुत लोग जानते नहीं होंगे कि गोविंदा की एक खूबसूरत बेटी भी हैं जिनका नाम टीना आहूजा है.

बेहद खूबसूरत हैं गोविंदा की बेटी

गोविंदा की बेटी टीना का जन्म 16 जुलाई 1989 को हुआ था. गोविंदा की तरह ही टीना भी दिखने में बहुत अच्छी हैं. बचपन से ही टीना की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया था. उनकी क्यूटनेस पर हर कोई फ़िदा था. टीना की एंट्री बॉलीवुड में साल 2015 में हुई. उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘सेकंड हैंड हस्बैंड’ थी. इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्ट इमर्जिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी जीता था. इसके बाद वह साल 2017 में फिल्म ‘जिंदगी का रहस्य 2’ में नज़र आई थीं. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम पूजा था. टीना ने अभी तक कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही काम किया है. लेकिन अभी भी उन्हें बॉलीवुड में वह मुकाम हासिल नहीं हुआ है जिसकी वह हक़दार हैं.

वैसे तो गोविंदा जैसे कम ही सुपरस्टार हैं जो बॉलीवुड में नाम कमा पाए हैं. अब देखना ये है कि टीना भी अपने पापा की तरह नाम कमा पाती हैं या उन्हें निराश होकर वापस पवेलियन लौटना पड़ता है. बता दें, खूबसूरती में टीना आहूजा किसी परी से से कम नहीं हैं. उन्हें बस ज़रुरत है तो एक सुपरहिट फिल्म की.

खूबसूरती के मामले में टीना बड़ी से बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं. वह लाइमलाइट से खुद को दूर रखना ही पसंद करती हैं. कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ में टीना अपने परिवार के साथ नज़र आई थीं. पूरा बॉलीवुड टीना की खूबसूरती का दीवाना है. आज हम आपको टीना आहूजा की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. आप भी देखिये टीना आहूजा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

दोस्तों, हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें. लाइक करना न भूलें और कमेंट कर के बताएं कि आपको गोविंदा की बेटी टीना आहूजा कैसी लगीं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button