बॉलीवुड

फिल्मों में नहीं मिलता काम फिर भी करोड़ों की मालकिन हैं ये एक्ट्रेस, संपत्ति जानकर दंग रह जाएंगे

बॉलीवुड में एक्टर बनने का ख्वाब रखने वाला हर व्यक्ति सफल नहीं होता. बहुत कम लोग ही ऐसे होते हैं जिन्हें इस क्षेत्र में कामयाबी मिलती है. यहां कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड भी हैं. लेकिन फिर भी अब तक उन्हें वो मुकाम नहीं मिला जिसकी वो हक़दार हैं. इसके अलावा कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो बिलकुल औसत हैं लेकिन किस्मत ने उनका साथ दिया और आज उनका नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल होता है. खैर, ये तो किस्मत की बात है. कब किसका सिक्का जम जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में काम करके गायब हो गयीं. या यूं कहें कि अब इन अभिनेत्रियों को फिल्मों में काम नहीं मिलता लेकिन फिर भी इनके पास बेशुमार दौलत है. आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो फिल्मों में काम नहीं मिलने के बावजूद बेशुमार दौलत की मालकिन हैं.

करिश्मा कपूर

करिश्मा 90 की दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. वह अपने ज़माने की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं. 90 के दशक में करिश्मा का जलवा सबसे ज्यादा देखने को मिला. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था. इन दिनों करिश्मा फिल्मों से दूर हैं इसके बावजूद 12 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं.

प्रिटी जिंटा

प्रिटी जिंटा बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं. बॉलीवुड की डिंपल गर्ल ने जेने गुडइनफ से शादी की है. फिल्मों से दूर होने के बावजूद प्रिटी को पैसों की कोई कमी नहीं है. बता दें, एक्ट्रेस होने के अलावा वह आईपीएल किंग्स 11 पंजाब टीम की मालकिन भी हैं. उनकी नेट वर्थ 30 मिलियन डॉलर की करीब है.

अमृता राव

अमृता राव बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ठाकरे’ में लोगों ने उनके अभिनय की जमकर तारीफ की थी. आपको बता दें अमृता ने ‘विवाह’, ‘मैं हूं ना’, ‘जॉली एलएलबी’ और ‘राजनीति’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. फिल्मों से दूर रहकर भी अमृता कारोड़ों की मालकिन हैं. अमृता के पास 20 मिलियन डॉलर की संपत्ति है.

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2000 में सुपरहिट फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी. इसके बाद वह दूसरी हिट फिल्म ‘ग़दर- एक प्रेम कथा’ में नजर आयीं. भले ही इन दिनों वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी खुद की एक प्रोडक्शन हाउस है जिससे वह अच्छा-ख़ासा पैसा कमा लेती हैं. अमीषा की नेट वर्थ 32 मिलियन डॉलर है.

डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया अपने ज़माने की हॉट अभिनेत्रियों में से एक थीं. उनकी फिल्म ‘बॉबी’ ने सबको उनके हुस्न का दीवाना बना दिया था. अपने समय में पॉपुलर अभिनेत्री रह चुकी डिंपल कपाड़िया अकेले 10 मिलियन डॉलर की संपत्ति की मालकिन हैं.

पढ़ें किसी और से नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर सेलेब्स का जब अपने ही फिल्मों से हुआ था क्लैश

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button