बॉलीवुड

सलमान खान फँसे नई मुसीबत में, हिंदू भावनाओं को ठेस पहुँचाने के आरोप में दर्ज होगा एफ़आईआर

मुज़फ़्फ़रपुर: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक बारे में तो आप सभी लोग जानते ही हैं। सलमान खान को बॉलीवुड में भाई के नाम से जाना जाता है। सलमान खान के फ़ैन्स भी सलमान खान को भाई कहकर पुकारते हैं। सलमान खान के बारे में एक बात आसानी से कही जा सकती है कि इनका और विवादों का बहुत ही गहरा नाता है। सलमान खान एक विवाद से निकलते नहीं हैं कि दूसरे विवाद में फँस जाते हैं। हाल ही में सलमान खान एक नए विवाद में फँस गए हैं।

मुज़फ़्फ़रपुर सीजेएम ने दिया एफ़आईआर दर्ज करने का आदेश:

जी हाँ सबके चहेते सलमान खान एक बार फिर से क़ानूनी पचड़े में फँस गए हैं। जानकारी के अनुसार मुज़फ़्फ़रपुर CJM कोर्ट ने सलमान खान के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। अब आप सोच रहे होंगे कि सलमान खान ने ऐसा क्या कर दिया कि उनके ख़िलाफ़ कोर्ट ने एफ़आईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया। आपको बता दे सलमान खान के ऊपर किसी और चीज़ की वजह से नहीं बल्कि हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने का आरोप लगा है। बता दें यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान इस तरह की परेशानी में पड़े हैं।

लवरात्रि का नाम रखा गया है नवरात्रि के ऊपर:

जानकारी के अनुसार 6 सितम्बर को स्थानीय वक़ील सुधीर ओझा ने सलमान खान के बैनर तले रिलीज़ होने वाली फ़िल्म लवरात्रि को लेकर सीजेएम कोर्ट में याचिका दायर की थी। इस याचिका में ओझा ने आरोप लगाया था कि सलमान खान के प्रोडक्शन तले बन रही फ़िल्म का नाम हिंदू भावना को ठेस पहुँचाता है। आपको बता दें सलमान खान के बैनर तले बनी फ़िल्म लवरात्रि में उनके बहनोई आयुष शर्मा हैं। लवरात्रि का नाम हिंदू धर्म के प्रमुख पर्व नवरात्रि के नाम पर रखा गया है। अपनी शिकायत में सुधीर ओझा ने लिखा कि इस तरह के फ़िल्म को बनाकर सलमान खान ने हिंदू समाज को नीचा दिखाने की कोशिश की है।

सुधीर ने कहा कि सलमान खान ने ऐसा तब किया है जब हिंदुओं का प्रमुख त्योहार नवरात्रि शुरू होने वाला है। ओझा की याचिका में फ़िल्म में अश्लीलता परोसने और भावनाओं को ठेस पहुँचाने की बात कही गयी है। इस मामले पर सुनवाई करते हुए मुज़फ़्फ़रपुर सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। आपको बता दें सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी लवरात्रि की कहानी गुजरात के एक शहर में गरबा से शुरू होती है।

इस फ़िल्म में हीरो फ़िल्मी अन्दाज़ में अपनी हीरोइन को पानें की कोशिश करता है। इस फ़िल्म में राम कपूर और रोनित रॉय महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। दोनो की एंट्री के बाद ही फ़िल्म में ट्विस्ट आता है। इस फ़िल्म में सलमान खान के भाई अरबाज़ खान और सोहेल खान भी नज़र आएँगे। 5 अक्टूबर को यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। हालाँकि अभी तक इस विवाद को लेकर सलमान खान या उनके परिवार का कोई जवाब नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button