बॉलीवुड

दीपावली पार्टी में एकता कपूर ने पहनी थी ऐसी ड्रेस, बार-बार संभालने की पड़ी जरूरत

आपने अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को उप्स मोमेंट का शिकार होते देखा होगा और उसे उन्होंने बखूबी संभाला भी है लेकिन मीडिया के कैमरे से उनका बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है. पिछले दिनों बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज के घर पर दीपावली की पार्टीज हुईं और सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुईं लेकिन एकता कपूर की तस्वीरों का कोई भी जोड़ नहीं रहा है. उनके घर पर ऑर्गनाइज दीपावली पार्टी में एकता कपूर ने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसमें वो अनकंफर्टेबल नजर आ रही थीं लेकिन फिर भी वो मीडिया के कैमरों के सामने खुद को ऐसा दिखा रही थीं जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो. बॉलीवुड की मशहूर प्रोड्यूसर और छोटे पर्दे की सीरियल क्वीन के नाम से लोकप्रिय एकता कपूर को अपने ही घर पर असहज नजर आईं. दीपावली पार्टी में एकता कपूर ने पहनी थी ऐसी ड्रेस, देखिए उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो.

दीपावली पार्टी में एकता कपूर ने पहनी थी ऐसी ड्रेस

दीपावली की पार्टी में बॉलीवुड सितारों की धमाल रही है और एकता कपूर भी ग्लैमरस अवतार में ही नजर आईं, मगर इस दौरान वो अपनी ड्रेस से बहुत ज्यादा परेशान रही हैं. एकता कपूर ने इस पार्टी में पीच कलर का लहंगा चोली पहना था और उसमें वो असहज नजर आ रही थीं. वो बार बार अपनी ड्रेस को सही करते नजर आईं और पार्टी के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के जरिए एक बार फिर एकता कपूर नजर में आ गई हैं और लोग एकता को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. पहले देखिए यह वीडियो –

इस वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने एकता कपूर की ड्रेस को वाहियात बताया तो दूसरे यूजर ने उन्हें थुलथुली तक कह दिया. किसी ने उन्हें कहा कि अगर आप अपनी स्किन को लेकर सहज नहीं हैं तो फिर ऐसे कपड़े क्यों पहनती हैं. इसके अलावा भी कई लोगों ने एतका कपूर को उल्टा सीधा कह डाला. हाल ही में इनसे पहले दीपावली के मौके पर एक्ट्रेस दशा पटानी भी अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. उन्होंने स्पोर्ट ब्रा पहनी थी और बाकी आउटफिट में लहंगा पहना था. एकता कपूर की उस ड्रेस पर एक यूजर ने कहा, यह तो भयानक है और थुलखुली भी हैं. एक यूजर ने हद करते हुए लिखा जब स्किन को लेकर इतनी समस्या है तो इसे पहना ही क्यों हैं.

कई लोग शामिल हुए थे इस पार्टी में

एकता कपूर ने की पॉपुलर टीवी सीरियल और फिल्में प्रोड्यूस किेए हैं और बॉलीवुड के ज्यादातर लोग उनके संपर्क में हैं इसलिए इस पार्टी में बहुत लोग शामिल हुए. जिसमें शिल्पा शेट्टी, अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, करण जौहर, कृति सेनन, डेविड धवन, श्रद्धा कपूर, नेहा धूपिया जैसे कई बड़े सितारे शामिल हैं. छोटे पर्दे से दिंव्यका त्रिपाठी और उनके हसबैंड विवेक दाहिया, करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भर्गव, क्रिस्टल डिसूजा, सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली भी नजर आए.

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के इन पॉपुलर एक्टर्स ने सबसे पहले बॉडी बनाई, इनके ऊपर तो है देश को गर्व

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button