दो पतियों से तलाक लेने के बाद ये अभिनेत्री तलाश रही है हमसफर, तीसरे पति की तलाश जारी

DMCA.com Protection Status

बॉलीवुड में शादी का कोई खास महत्व नहीं लगता है तभी तो यहां पर शादी के बाद तलाक, फिर शादी, फिर तलाक और फिर अब शादी की तलाश में कई सितारे घूम रहे हैं. नई उम्र के एक्ट्रेस-एक्ट्रेस तो दूर अब दादी-नानी बनने की उम्र में भी एक्ट्रेसेस को शादी करने की आस है. हम बात बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल के बारे में कर रहे हैं जिन्हें दो पतियों से तलाक लेने के बाद ये अभिनेत्री तलाश रही है हमसफर, क्या पूरी हो पाएगी ये तलाश ?

दो पतियों से तलाक लेने के बाद ये अभिनेत्री तलाश रही है हमसफर

फिल्म बादशाह, कोयला जैसी कई फिल्मों के बाद सीरियल में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने सफलता के साथ एक खास मुकाम हासिल किया था. सीरियल में भी सफलता पाने वाली एक्ट्रेस हैं जो आज भी बेहद खूबसूरत हैं. फिल्म इंडस्ट्री से अलग दीपशिखा के कुछ ऐसे किस्से हैं जिन्हें सुनकर वे परेशान हो जाती हैं और पर्दे पर इस अभिनेत्री ने हंसी-ठहाके लगाए लेकिन असल जिंदगी में ये बिल्कुल भी ठीक नहीं है.

दीपशिखा दो शादियां पहले ही कर चुकी हैं और तलाक लेने के बाद दो बच्चों की देखभाल अकेले कर रही हैं मगर उनके लिए ये सब अकेले संभालना मुश्किल हो रहा है इसलिए वे तीसरे हमसफर की तलाश में हैं.दीपशिखा ने साल 1997 में अभिनेता जीत उपेंद्र से शादी की जिनसे उन्हें एक बेटा और एक बेटी हुए. फिर 10 सालों के बाद इनके रिश्ते में खटास आ ई और इनका तलाक हो गया. फिर साल 2012 में इनकी शादी केशव अरोड़ा से हुई. इनके साथ 4 सालों तक रहीं लेकिन शादी की वही ऊट-पटांग लड़ाईयों से इनके बीच दरार आ गई. इसके बाद इनका तलाक हो गया और ये एक बार फिर अकेली हो गईं.

दोनों पतियों से तलाक होने के बाद दीपशिका अकेली हो गईं और उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे दो बच्चों को अकेले नहीं पाल पा रही हैं. उन्हें सीरियल के लिए कभी यहां तो कभी वहां जाना पड़ता है. दीपशिखा ने बताया, ”तलाक लेने के बाद मैं बहुत अकेली हो गईं. मुझे एक सीरियल की शूटिंग के लिए जयपुर जाना पड़ जाता था. ऐसे में मेरे बच्चे मुंबई में अकेले रहते थे. मुझे बच्चों को अकेला छोड़कर बहुत दुख हुआ, लेकिन जैसे ही मुझे टाइम मिलता मुझे मुंबई जाना पड़ता था.” दीपशिखा ने ऐसा भी बताया कि वे चार महीने तक किया लेकिन वे बहुत खुश हैं क्योंकि उनके बच्चे समझदार हैं उनकी परेशानियों को समझते हैं. इस भागदौड़ भरी जिंदगी ने उनके बच्चों से उनका रिश्ता और भी मजबूत बना दिया. दीपशिखा ने बताया कि वे अब बहुत थक गई हैं और अगर उन्हें कोई अच्छा इंसान मिला तो वे फिर से शादी कर सकती हैं.

Recommended For You

Avatar

About the Author: Ashish Singh

Leave a Reply