क्रिकेट

इन एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है रवि शास्त्री का नाम, इन खबरों पर देनी पड़ी उन्हें सफाई

सेलिब्रिटीज का जीवन पर्सनल नहीं होता है और उनके पीछे मीडिया की कवरेज हमेशा पड़ी रहती है. उनके प्यार और अफेयर्स के किस्से ज्यादा ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स की लव स्टोरी का सिलसिला पुराना है और ऐसा आज नहीं बल्कि कई दशकों से चला आ रहा है. कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के अफेयर के किस्से होने की खबरें आई हैं तो किसी ने अपने अफेयर से ही शादी कर ली. हम यहां बात मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री की करने जा रहे है. इन एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है रवि शास्त्री का नाम, चलिए बताते हैं इनके बारे में पूरी खबर.

इन एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है रवि शास्त्री का नाम

27 मई, 1962 को जन्में मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री बॉलीवुड की हीरोइनों को डेट करने को लेकर कई बार चर्चा में रह चुके हैं.पिछले साल रवि शास्त्री और निमरत कौर के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. पुणे मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक खबरें ये थीं कि निमरत कौर और रवि शास्त्री पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में एक जर्मन कार कंपनी की कार लॉन्चिंग के दौरान हुई थी.

इसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया. हालांकि बाद में निमरत कौर का बयान आया और उन्होंने इस खबर को गलत ठहरा दिया. निमरत ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘फैक्ट यह है कि, मुझे रूट कनाल की जरूरत हो सकती है लेकिन आज मेरे बारे में छप रहीं सभी खबरें फिक्शन हैं. कुछ और फैक्ट फिक्शन बहुत ज्यादा दर्द देते हैं, मंडे ब्लूज एक्जिस्ट करते हैं और मुझे आइसक्रीम पसंद है.’

रवि शास्त्री कभी भी किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं करना चाहते थे और ऐसा हम नहीं बल्कि उन्होने खुद बताया था. साल 1986 में दिए अपने एक इंटरव्यू में रविशास्त्री ने बताया था. अमृता सिंह के साथ सगाई की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए रवि शास्त्री ने कहा था कि, ‘मैं कभी भी एक्ट्रेस को पत्नी नहीं बनाना चाहता. मैं क्रांतिकारी हूं और मेरा मानना है कि मेरी पत्नी की पहली प्राथमिकता घर होनी चाहिए, ना कि फिल्मों में उनका प्रदर्शन.’ 80 के दशक में रवि को क्रिकेट टीम का पोस्टर ब्वॉय बुलाया जाता था, जिन पर लाखों लड़कियां मरती थीं. रवि शास्त्री की फीमेल फैन फॉलोविंग की तादात बहुत थी. शादी से पहले उनके और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह के लव अफेयर की चर्चे खूब रहे और उस समय अमृता खुलेआम उन्हें स्टेडियम में चियर करती नजर आई थीं. दोनों एक मैगजीन के कवर पर भी साथ दिखे थे और इसके बाद रवि शास्त्री को सामने आकर ये सफाई देनी पड़ी थी.

आपको बता दें कि ये कोई पहला ऐसा मौका नहीं रहा है जब रवि शास्त्री का नाम किसी बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ जोड़ा गया. इससे पहले अमृता सिंह फिर डिंपल कपाड़िया के साथ भी रवि शास्त्री का नाम सुर्खियों में रह चुका है. दरअसल 80 के दशक में दोनों को एक साथ एक पार्टी में देखा गया और इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह की गॉसिप बॉलीवुड गलियारों में फैलने लगी. मगर रवि शास्त्री ने हमेशा इन बातों को बर्खास्त किया कि वे किसी अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप में हैं क्योंकि वे उनके साथ सिर्फ दोस्ती का रिश्ता रखते थे और ऐसा उनका ही कहना था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button