बॉलीवुड

अनीता भाभी से भारती तक, कमाई के मामले में अव्वल है ये 5 Tv हसीना, लेती है इतनी तगड़ी फीस

कमाई के मामले में छोटे पर्दे की अदाकाराएं भी बड़े पर्दे की एक्ट्रेस से कुछ कम नहीं है. आज हम आपको टीवी की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो कमाई के मामले में अपने पतियों से कई आगे है. तो चलिए उन हसीनाओं के बारे में जानते हैं.

साक्षी तंवर…

sakshi tanwar

साक्षी तंवर छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा हैं. वहीं वे बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. गौरतलब है कि साक्षी एक बेटी की मां हैं हालांकि उन्होंने शादी नहीं की है. साक्षी की फीस के बारे में बात करें तो वे एक एपिसोड के लिए करीब 90 हजार रूपये फीस लेती हैं. साक्षी को टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ ने घर-घर में लोकप्रिय कर दिया था.

सौम्या टंडन…

saumya tandon

बात अब अनीता भाभी की कर लेते हैं. बता दें कि सौम्या टंडन हास्य धारावाहिक ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी के रोल में नजर आती हैं. सौम्या के पति का नाम देवेंद्र सिंह है. दोनों की शादी साल 2016 में हुई थी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सौम्या की हर एपिसोड से कमाई करीब 60 हजार रूपये होती है.

दिव्यांका त्रिपाठी…

divyanka tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी भी टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं. लंबे समय से दिव्यांका छोटे पर्दे से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने अपनी पहचान लोकप्रिय हिंदी धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ से बनाई है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2018 में फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय सेलेब्स में 94वें स्थान पर रही दिव्यांका एक एपिसोड के लिए करीब एक लाख रूपये तक फीस लेती है.

भारती सिंह…

bharti singh

भारती सिंह की पहचान एक कॉमेडियन के रूप में हैं. वहीं उन्होंने खुद को एक होस्ट के रूप में भी अच्छे से स्थापित कर लिया है. कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सहित कई शो में भारती सिंह ने अपनी कॉमेडी का तड़का लगाया है वहीं वे कई शो भी होस्ट कर चुकी हैं.

बता दें कि भारती सिंह ने साल 2017 में होस्ट और लेखक हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी. भारती और हर्ष कुछ शो साथ में भी होस्ट कर चुके हैं. बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक एपिसोड के लिए भारती को लाखों रूपये मिलते थे. वे हर्ष से कमाई के मामले में बहुत आगे है.

अनीता हसनंदानी…

anita hassanandani

अनीता हसनंदानी ने दर्शकों के बीच अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती से भी पहचान बनाई है. अनीता को लोकप्रिय शो ‘ये है मोहब्बतें’ से पहचान मिली थी. बता दें कि अनीता एक एपिसोड के लिए 50 हजार रुपये फीस लेती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button