आखिरकार 3 साल बाद टूटा दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का रिश्ता, वजह है ये दिग्गज नेता का बेटा

DMCA.com Protection Status
3 साल बाद टूटा दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का रिश्ता, वजह है इस दिग्गज नेता का बेटा

यूं तो बॉलीवुड की दुनिया में प्यार और ब्रेकअप होना सितारों के लिए काफी आम बात होती है, लेकिन कुछ जोड़ियों के टूट जाने से फैंस को भी झटका लगता है, जिसमें दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का नाम भी शामिल है। जी हां, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ  बीते तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से दोनों की शादी की खबरें भी फैलने लगी थी, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, उससे फैंस का दिल टूट गया है। इतना ही नहीं, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच किसी नेता के बेटे की वजह से दरार आई है, जिसके साथ अक्सर दिशा दिखाई देती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे के साथ अक्सर बड़े बड़े इवेंट्स में दिखाई देते थे, लेकिन अब शायद दोनों आपको साथ न दिखे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया है। यह ब्रेकअप आपसी समझौते की वजह से हुआ है, लेकिन इसमें बीच में दिग्गज नेता के बेटे का नाम भी सामने आ रहा है। खैर, सूत्रों की माने तो अब दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ऑफिशियली साथ नहीं रहेंगे, जिसके बारे में उनके परिवार को भी पता है।

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हुआ

जहां एक तरफ बीते कुछ दिनों से दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की शादी की खबरें सामने आ रही थी, तो वहीं अब दोनों का ब्रेकअप हो गया। सूत्रों की मानें तो दोनों ने आपसी तालमेल की वजह से ब्रेकअप लिया, लेकिन बतौर दोस्त के रुप में दोनों साथ नज़र आएंगे। सोर्स की माने तो पिछले कुछ हफ्तों से दोनों का रिश्ता अप डाउन चल रहा है, जिसकी वजह से ब्रेकअप का फैसला लिया गया। बता दें कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिश्ते को जैकी श्रॉफ की मंजूरी भी मिल गई थी, लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था।

क्या है ब्रेकअप की वजह?

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे, लेकिन इस बीच दो शख्स की एंट्री हुई, जिसके बाद दोनों का रिश्ता अप डाउन होने लगा। खबरों की माने तो दिशा पाटनी की नजदीकियां आदित्य ठाकरे से बढ़ रही है, तो वहीं टाइगर श्रॉफ इन दिनों तारा सुतारिया के लट्टू हुए जा रहे हैं, जिसकी वजह से इन दोनों के रिश्ते में दरार आई। हालांकि, दोनों ने ब्रेकअप का फैसला आपसी सहमति से लिया, लेकिन आदित्य के साथ दिशा पाटनी की बढ़ती नजदीकियां टाइगर श्रॉफ बर्दाश्त नहीं कर पाएं।

भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग पर दिखें थे दोनों

हाल ही में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग पर एक साथ दिखे थे, जिसमें दोनों एक दूसरे के करीब लग रहे थे, लेकिन अब मामला पलट गया। भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने एक दूसरे को लेकर कई सारी बाते भी कही थी। इतना ही नहीं, दोनों ने एक साथ कई क्लोज तस्वीरें भी खिंचवाई थी, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी।

Recommended For You

Avatar

About the Author: Shreya Pandey

Leave a Reply