बॉलीवुड

ऐश्वर्या और कैटरीना से भी ज्यादा खूबसूरत है दिव्या भारती की बहन, यकीन न हो तो खुद देख लें

दिव्या भारती दोस्तों यह नाम बॉलीवुड का एक ऐसा नाम रह चुका है जो खूबसूरती और अदाकारी के मामले में सबसे प्रथम स्थान पर रह चुकी हैं। आज तक बॉलीवुड में दिव्या भारती जैसी शायद ही कोई हीरोइन आई होगी जिसने अपने करियर की शुरुआत करते ही बॉलीवुड में एक ही साल के अंदर 12 सुपरहिट फिल्में दी होंगी। किंतु एक अनहोनी के कारण दिव्या भारती ने दूसरे साल ही मौत को गले लगा लिया। दिव्या भारती की बात करी जाए तो इनके “ऐसी दीवानगी और सात समुंदर पार” गाना बहुत याद आता है। जो आज के दिनों में भी किसी भी पार्टी की रौनक बढ़ा जाता है।

दिव्या भारती का जन्म 25 जनवरी 1974 को हुआ था यदि दिव्या भारती आज के समय में भी जीवित होती तो वह आज 43 साल की हो गई होती किंतु, 19 साल की छोटी सी उम्र में ही वह चल बसी सबसे हैरानी की बात है उनकी मौत की वजह आज तक साफ नहीं हो पाती है पाई है कि किस वजह से उन्होंने मौत को गले लगाया। इन सबके अतिरिक्त क्या आप जानते हैं कि दिव्या भारती की एक बहन भी है जिसने बॉलीवुड में काम किया हुआ है जी हां हम दिव्या भारती की ही बात कर रहे हैं जो 90 के दशक में हर किसी के सर का दर्द बन गई थी, जैसे ही दिव्या भारती ने बॉलीवुड में कदम रखा था सफलता मानो उनके कदमों में खुद गिर रही थी।

आज तक कोई भी बॉलीवुड की हीरोइन वह मुकाम हासिल नहीं कर पाई है जो दिव्या भारती ने 90 के दशक में किया था और ऐसा कर पाना नामुमकिन सा लगता है। तो चलिए आज हम दिव्या भारती की बहन के बारे में बात करेंगे जो हाल के दिनों में बॉलीवुड में जगह बनाने को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है जिनका नाम कायनात अरोड़ा है और यह बॉलीवुड के साथ बहुत ही लंबे समय से जुड़ी हुई है पर इनको बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करनी पढ़ रही है।

दिव्या भारती की बहन कायनात अरोड़ा की यदि बात करी जाए तो खूबसूरती के मामले में वह बिल्कुल भी पीछे नहीं है हाल के दिनों में कायनात अरोड़ा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चित है और वायरल हो रही है इन्होंने काफी सारी बोल्ड एवं हॉट मूवी की हुई है जिसका नाम था “ग्रेट ग्रैंड मस्ती” इस मूवी ने काफी जबरदस्त सफलता हासिल करिए और कायनात अरोड़ा ने भी इस मूवी के जरिए काफी सुर्खियां बटोरी थी उसके बाद से यह लोगों में काफी प्रचलित हो गई और इनके दीवानों की संख्या बढ़ गई।

हाल के दिनों में यह इंटरनेट की दुनिया में सेंसेशन बनी हुई है इनके दीवानों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है बॉलीवुड में यह अपनी जगह बनाने में जुटी हुई है हम आशा करते हैं कि यह दिव्या भारती की तरह ही बॉलीवुड में अपनी जगह बनाए और बहुत सारी सुपरहिट फिल्में कुछ तस्वीरें हम अपने इस लेख में कायनात अरोड़ा की दिखा रहे हैं जिसे आप देख सकते हैं कि यह कितनी खूबसूरत है और दिव्या भारती एवं अन्य अभिनेत्रियों के मुकाबले खूबसूरती में बिल्कुल भी कम नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button