बॉलीवुड

दिवाली पर बच्चन फैमली में दिखीं गजब की रौनक, बिग बी से ऐश्वर्या तक ने चुरा ली लाइमलाइट

आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दिवाली की जमकर धूम देखने को मिल रही है। हर तरफ आतिशबाजी और जगमगाती रौशनी दिखाई दी। इसी बीच बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के घर भी दिवाली की धूम देखने को मिली जिस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन से लेकर उनकी बहू ऐश्वर्या राय और नातिन नव्या नंदा तक ने हर किसी का ध्यान खींचा। तो आइए देखते हैं बच्चन परिवार की खूबसूरत तस्वीरें..

देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन लक्ष्मी पूजा के लिए अपने परिवार के साथ नजर आए। इस दौरान वह अपने बेटे अभिषेक के साथ आगे कार में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। वही उनका घर भी रोशनी से जगमगा उठा हुआ है।

amitabh bachchan

इस दौरान अभिषेक बच्चन ने ब्लू और व्हाइट कॉन्बिनेशन का कुर्ता पहना हुआ था जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दिए। देखा जा सकता है कि इस दौरान खुद अभिषेक बच्चन कार चलाते हुए नजर आए।

amitabh bachchan

वहीं बैक साइड में ऐश्वर्या राय बच्चन दिखाई दी जिनकी खूबसूरती देखने लायक थी। इस दौरान ऐश्वर्या ने पिंक कलर का खूबसूरत सूट पहना हुआ था जिसमें वह हसीन लग रही थी। इसी दौरान आराध्या ने भी हर किसी का ध्यान खींचा।

amitabh bachchan

हर बार की तरह आराध्या इस दौरान काफी क्यूट दिखाई दी। बता दें इस दौरान आराध्या ने अपनी अपनी मां ऐश्वर्या जैसे ही पिंक कलर का सूट पहना हुआ था।

amitabh bachchan

इन सब के साथ में जया बच्चन भी दिखाई दी। उन्होंने भी ट्रेडिशनल लुक में हर किसी का ध्यान खींचा। इसके अलावा लक्ष्मी पूजन पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा भी शामिल हुई जिनकी सादगी देखने लायक थी।

amitabh bachchan

इस खास मौके पर नव्या ने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ था जिसमें वह भी हसीन लग रही थी। बता दे जैसे ही फैंस ने बच्चन परिवार की इन तस्वीरों को देखा तो उनपर जमकर पर लुटाया और दिवाली की शुभकामनाएं भी दी।

बात की जाए इनके काम के बार में तो हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आए थे जिसमें उनके साथ जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता अहम किरदार में नजर आई थी। इसके अलावा अमिताभ के बॉस फिल्म ‘ऊंचाई’ है जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों का भरपूर मिला।

amitabh bachchan

इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन के पास फिल्म ‘तख़्त’ और ‘मेडे’ शामिल है। वहीं ऐश्वर्या को हाल ही में फिल्म में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। वहीं अभिषेक आखिरी बार फिल्म ‘दसवीं’ में दिखाई दिए थे।

amitabh bachchan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button