बॉलीवुड

ये है बॉलीवुड की 5 मशहूर कैट फाइट, इस एक्ट्रेस ने सरेआम जड़ा था शर्मीला टैगोर को थप्पड़

बॉलीवुड में काम करने वाले लोग भी इंसान हैं. कभी-कभी आम लोगों की तरह इनके बीच भी लड़ाई हो जाती है. कई बार तो ऐसी खबरें आयीं हैं जब अभिनेताओं ने खुलेआम मारपीट की है. लेकिन अभिनेत्रियों के साथ ऐसा कम ही होता है. अभिनेत्रियों के बीच कोल्ड वॉर ज्यादा चलता है जिसे अधिकतर लोग कैट फाइट भी बोलते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवायेंगे जिनकी कैट फाइट बॉलीवुड में बहुत ज्यादा मशहूर है.

श्रीदेवी और मोना कपूर

श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थीं. उनकी पहली पत्नी का नाम मोना था जिनके बेटे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं. शादीशुदा होते हुए भी बोनी कपूर श्रीदेवी के साथ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर में आ गए थे और ये बात उनकी पहली पत्नी मोना को बर्दाश्त नहीं हुई. मोना और श्रीदेवी के बीच रिश्ते बेहद ख़राब हो गए और बात इतनी बढ़ गयी कि मोना की मां ने प्रेग्नेंट श्रीदेवी पर एक पार्टी में हमला कर दिया था.

रवीना टंडन और नताशा सिप्पी

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन के गुस्से का शिकार नताशा सिप्पी हो चुकी हैं. बता दें, नताशा सिप्पी अनिल थडानी की पहली पत्नी हैं. एक बार हुआ यूं कि रवीना अपने पति अनिल थडानी के साथ एक पार्टी में गयी थीं जहां उनकी पहली पत्नी नताशा भी मौजूद थीं. पार्टी में नताशा और अनिल साथ बैठकर शराब पी रहे थे और ये बात रवीना को बर्दाश्त नहीं हुई. उन्होंने सबके सामने नताशा के ऊपर शराब की गिलास फेंक दी.

जीनत अमान और जरीन खान

संजय खान और जीनत की लव स्टोरी से पूरा बॉलीवुड वाकिफ है. जब दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई तब संजय खान पहले से ही शादीशुदा थे. उनकी पत्नी का नाम जरीन खान था. संजय और जीनत के अफेयर की खबरें सुनकर जरीन बिलकुल भी खुश नहीं थीं. उन्हें जीनत फूंटी आंख नहीं भाती थीं. एक दिन किसी पार्टी में जरीन ने सबके सामने पहले जीनत को बेइज्जत किया और फिर सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया.

माला सिन्हा और शर्मीला टैगोर

माला सिन्हा और शर्मीला टैगोर का नाम बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्रियों में शामिल होता है. आपको बता दें एक टाइम में इन दो अभिनेत्रियों के बीच भी बहुत विवाद था. दोनों ने साथ फिल्म ‘हमसाया’ में काम किया है. एक दिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच सेट पर विवाद इतना बढ़ गया कि माला सिन्हा ने सबके सामने शर्मीला टैगोर को थप्पड़ जड़ दिया.

ईशा देओल और अमृता राव

एक दौर में ईशा और अमृता एक-दूसरे की अच्छी दोस्त मानी जाती थीं लेकिन एक बार ऐसा हुआ जब अमृता ने एक फिल्म की सेट पर ईशा के बारे में कुछ गलत कह दिया. जब इस बारे में ईशा को पता चला तो वह गुस्से से तिलमिला गयीं और सबके सामने उन्होंने अमृता को थप्पड़ जड़ दिया. उस दिन के बाद से दोनों की दोस्ती भी खत्म हो गयी.

पढ़ें- अपनी मां की तरह हूबहू दिखती हैं ये 8 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नंबर 7 वाली तो लगती है ज़ेरॉक्स कॉपी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button