बॉलीवुड

BB 13: घर में हुई सीजन 12 के ‘मास्टरमाइंड’ की वाइल्ड कार्ड एंट्री, देख कर उड़े घरवालों के होश

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए लगभग 2 महीने हो गए हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. वहीं, हाल ही में कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी घर में एंट्री हुई थी जिसमें हिमांशी खुराना, हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक, विशाल सिंह आदित्य, खेसारी लाल, शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला जैसे कंटेस्टेंट शामिल थे. हालांकि, इनमें से कुछ घर से बेघर हो चुके हैं और कुछ अभी भी शो में बरक़रार हैं.

बता दें, इस बार बिग बॉस को हर सीजन के मुकाबले जयादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया. जहां कुछ कंटेस्टेंट ये जानकर बेहद खुश हुए कि इस बार का सीजन बाकी सब सीजन से हिट है वहीं कुछ ऐसे भी थे जो शो बढ़ाने की बात सुनकर निराश हो गए.

हाल ही में हुई है 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस इस बार सीजन को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कुछ न कुछ नया कर रहे हैं. यही वजह है कि उन्होंने हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई थी. चूंकि, अब शो की अवधि बढ़ा दी गयी है, ऐसे में कुछ और कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर घर में प्रवेश हुए. हाल ही में आपने देखा होगा कि शो में तीन कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान की एंट्री हुई है. जहां इन लोगों के आने से शो दिलचस्प हो गया था वहीं बिग बॉस ने एक ऐसी बाजी मारी कि सभी घरवालों के होश उड़ गए.

घर में हुई ‘मास्टरमाइंड’ की एंट्री

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एक ऐसे कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है जिसे देखकर सबके रंग उड़ गए हैं. बता दें, कल रात के एपिसोड में बिग बॉस सीजन 12 के मास्टरमाइंड और सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट विकास गुप्ता घर में आये हैं. विकास गुप्ता को घर में देख सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल समेत घर के बाकी सदस्यों के भी होश उड़ गए. आपकी जानकारी के लिए बता दें विकास गुप्ता देबोलीना भट्टाचार्जी की जगह खेलने आये हैं. जब तक देबोलीना ठीक होकर घर में वापस आ नहीं जातीं तब तक उनकी जगह विकास खेलेंगे. पीठ में लगे चोट के कारण देबोलीना को घर से बेघर होना पड़ा था.

लेटेस्ट अपडेट्स

बात करें बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट्स की तो इस बार वीकेंड के वार में हिमांशी खुराना घर से बेघर हो गयी हैं. वहीं, प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि सिद्धार्थ को भी मुख्य घर से निकाल कर सीक्रेट रूम भेजा जा रहा है जहां उन्हें पारस छाबड़ा मिलेंगे. बता दें, उंगली में लगी चोट के कारण पारस को बिग बॉस से बाहर किया गया था. विकास के आने से घर का माहौल काफी बदल गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि विकास के आने औरे सिद्धार्थ के जाने से खेल में क्या नया मोड़ आता है.

पढ़ें- ये 5 राशियां शनिदेव के प्रकोप से हुई मुक्त, सुधर जाएगी बिगड़ी तकदीर, मिलेगी खूब तरक्की

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button