बॉलीवुड

ये 3 एक्ट्रेस बॉलीवुड में हैं फ्लॉप लेकिन रियल लाइफ में हैं हिट, पतियों की कमाई पर करती हैं ऐश

बॉलीवुड में एक्टर बनने का ख्वाब रखने वाला हर व्यक्ति सफल नहीं होता. बहुत कम लोग ही ऐसे होते हैं जिन्हें इस क्षेत्र में कामयाबी मिलती है. यहां कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड भी हैं. लेकिन फिर भी अब तक उन्हें वो मुकाम नहीं मिला जिसकी वो हक़दार हैं. इसके अलावा कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो बिलकुल औसत हैं लेकिन किस्मत ने उनका साथ दिया और आज उनका नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल होता है. खैर, ये तो किस्मत की बात है. कब किसका सिक्का जम जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. बॉलीवुड में अनेकों ऐसी एक्ट्रेसेस मौजूद हैं जिन्होंने कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही काम किया. लेकिन जब उन्हें मनमुताबिक सफलता नहीं मिल तब उन्होंने शादी करके अपना घर बसा लिया. भले ही वह करियर में फेल हो गयी हों लेकिन शादी उनकी अरबपतियों से हुई है. फ्लॉप हीरोइन का टैग लगे होने के बावजूद उन्होंने अरबपतियों से शादी की और आज वह ऐसी ऐशो-आराम वाली जिंदगी बीता रही हैं जो एक सफल अभिनेत्री को भी नहीं नसीब होती. आज के इस पोस्ट में हम ऐसी ही 3 फ्लॉप हीरोइनों के बारे में बात करेंगे जिन्हें अमीर पति मिले हैं.

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया का फिल्मों में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. इसके बावजूद उन्होंने एक बहुत ही अमीर व्यक्ति से शादी की है. बता दें आयशा टाकिया ने फरहान आज़मी से शादी की है. दोनों ने शादी से पहले लंबे टाइम तक एक-दूसरे को डेट किया था. फरहान आज़मी बहुत सारे होटल के मालिक हैं और उनके पिता एक बड़े राजनेता हैं. आयशा एक पॉलिटिशियन खानदान की बहु बनी हैं. आयशा के ससुर का नाम अबू आज़मी है. इस राजनेता परिवार के पास बहुत पैसे हैं और ताकत में इनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता. इस परिवार की कुल कमाई 10 मिलियन डॉलर है.

अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड में अमृता फ्लॉप रही हैं. इन्होंने बॉलीवुड की इक्का-दुक्का फिल्मों में ही काम किया है. इसके बावजूद इनकी शादी शकील लदाक से हुई है. बता दें शकील की खुद की एक जानी-मानी कंपनी है जो इमारतों का निर्माण करती है. इस क्षेत्र में शकील का बहुत बड़ा नाम है. इनकी कुल कमाई 12 मिलियन डॉलर है. हालांकि, अमृता खुद भी एक अमीर घराने से रिश्ता रखती हैं. वह मलाइका अरोड़ा की बहन हैं. अक्सर कई इवेंट्स पर मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा साथ स्पॉट किये जाते हैं.

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली का नाम बॉलीवुड की फ्लॉप एक्ट्रेसेस में शुमार होता है. सेलिना ने कई फिल्मों में काम किया है इसके बावजूद वह अपनी पहचान एक सफल अभिनेत्री के रूप में नहीं बना पायीं. उन्होंने ऑस्ट्रिया के एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन पीटर हग से शादी की. बता दें कि, विदेशों में पीटर हग एक बहुत बड़ा नाम हैं. इनके खुद के कई सारे होटल हैं. सिंगापुर और दुबई में भी इनके होटल हैं. सेलिना के पति अरबपति हैं और उनकी कुल कमाई 15 मिलियन डॉलर है. देखा जाए तो फ्लॉप होने के बावजूद सेलिना एक बेहतरीन लाइफस्टाइल जी रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button