बॉलीवुड

इस मुस्लिम आदमी से तीसरी शादी करना चाहती हैं ऋतिक की बहन, परिवार के लोग नहीं है तैयार

भारत मे ंकोई कितना भी स्टाइलिश या आगे ना निकल जाए लेकिन शादी के मामले आज भी कुछ चीजों की वजह से बंधन में बंधी है. यहां पर कुछ लड़कियों को आज भी अपने घरवालों के मुताबिक शादी करनी पड़ती है फिर चाहे वे उम्र भर इस बात को लेकर खुद को कोसते रहें. कुछ ऐसा ही फिल्म स्टार ऋतिक रोशन के घर में भी हो रहा है. खबर है कि ऋतिक की बहन को एक मुस्लिम आदमी पसंद आया है इसके पहले उनके दो तलाक हो चुके हैं. मगर फिर भी इस मुस्लिम आदमी से तीसरी शादी करना चाहती हैं ऋतिक की बहन, लेकिन उनका परिवार ऐसा नहीं चाहता है.

इस मुस्लिम आदमी से तीसरी शादी करना चाहती हैं ऋतिक की बहन

ऋतिक रोशन का परिवार इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहा है. एक तरफ उनके पिता फिल्म मेकर राकेश रोशन कैंसर से पीड़ित हो गए और दूसरी ओर उनकी बहन सुनैना भी परिवार के खिलाफ विद्रोह छेड़ दी हैं. सुनैना ने दो शादियां की जो असफल रही और इन दिनों वे एक मुस्लिम आदमी से शादी करना चाहती हैं जबकि उनके दो तलाक हो चुके हैं. सुनैना के इस फैसले के खिलाफ पूरा रोशन परिवार आ गया है और वे नहीं चाहते हैं कि सुनैना अब शादी करें. सुनैना को अपने परिवार का सपोर्ट नहीं मिल रहा तो वे ट्वीट करके मदद की गुहार लगा रही हैं. ऐसा अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट में बताया था.

सुनैना ने बताया, “क्योंकि मुझे एक मुस्लिम लड़के से प्यार है, मेरे पिता ने मुझे थप्पड़ मारा और मुझे बताया कि जिस लड़के रुहेल से मैं प्यार करती हूं, वो एक आतंकी रहा है. मेरे पिता को अगर ऐसा लगता है तो मुझे भी जानना है कि अगर वो आतंकी होता तो मीडिया में काम कैसे करता ? रुहैल जर्नलिस्ट है. मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती थी, लेकिन मैं चाहती हूं कि वो अभी रुहेल को स्वीकार करें. ये लोग मेरे जीवन को बर्बाद कर रहे हैं मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं और मैं ऐसा बर्दाश्त नहीं कर सकती मेरे घरवाले नहीं चाहते कि मैं रुहेल से मिलूं. अब मैं रुहेल के साथ रहना चाहती हूं. सिर्फ इसलिए कि रुहेल मुस्लिम है, वे उसे स्वीकार नहीं कर सकते जो बहुत गलत है.” सुनैना रोशन का इन दिनों परिवार के लोगों से जबरदस्त मन-मुटाव है और सुनैना के परिवार का कहना है कि उनके पिता कैंसर से पीड़ित हैं लेकिन परिवार की मदद करने के बजाय वे सबको परेशान कर रही हैं. सुनैना अपने परिवार से अलग रहती हैं और किसी से बात नहीं करती. सुनैना ने एक इंटरव्यू में बताया, ”अब मैं अपने पेरेंट्स के साथ रहना नहीं चाहती हूं. मैं हमेशा एक शेडो के अंदर नहीं रह सकती. पैरेंट्स हमेशा यही कहते हैं, ये मत करो, ड्र‍िंक मत करो, इस लड़के से मत मिलो और मैं इन बातों से तंग आ गई हैं. मेरे माता-पिता ओवर प्रोटेक्ट‍िव हैं.”

पहले भी की है दो शादियां

सुनैना अब 47 साल की हो गई हैं औऱ उन्होने अपने पिता को कुछ फिल्मों में असिस्ट भी किया है लेकिन अपने भाई जितनी सफल नहीं हो पाईं. सुनैना का कहना है कि भाई ऋतिक भी उन्हें सपोर्ट नहीं करते और परिवार की तरफ से उन्हें पैसा भी नहीं दिया जाता. 90 के दशक में सुनैना की पहली शादी आशीष सोनी से हुई थी लेकिन 8 साल बाद तलाक हो गया. इनकी एक बेटी सुनारिका भी है जो अपने पापा के साथ अमेरिका में रहती है. सुनैना फिर एक अमेरिकी बिजनेसमैन के साथ लिव इन में रहीं सगाई हुई लेकिन उनसे मंगनी टूट गई थी. साल 2009 में सुनैना की शादी एक दूसरे बिजनेसमैन मोहन नागर के साथ हुई लेकिन इनकी शादी भी साल 2013 में टूट गई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button