बॉलीवुड

3 बेटियों के पिता करणवीर बोहरा का होगा पत्नी से तलाक? पूनम पांडे संग ऐसी हरकते दिखे एक्टर Video

टीवी दुनिया के जाने-माने एक्टर करणवीर बोहरा इन दिनों अपने अपकमिंग गाने ‘तेरे जिस्म से’ को लेकर सुर्खियों में है। बता दे इस गाने में वह मशहूर मॉडल पूनम पांडे के साथ नजर आएंगे। ऐसे में दोनों ही अपने इस म्यूजिक एल्बम के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। इसी बीच दोनों का एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक नजर होते आए। इस दौरान करणवीर बोहरा ने कुछ अजीब से एक्सप्रेशन में दिए जिन्हें देखने के बाद फैंस भड़क उठे और उन्हें खरी-खोटी सुना दी है।

पूनम संग वायरल हुआ एक्टर का ऐसा वीडियो

karanvir bohra

दरअसल, हाल ही में करणवीर बोहरा और पूनम पांडे ने सॉन्ग ‘तेरे जिस्म से’ का पोस्टर जारी किया। इसी बीच इनका एक वीडियो में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डाल रोमांटिक होते हुए नजर आए। इस वीडियो को खुद करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जैसे ही फैंस ने यह वीडियो देखा तो करणवीर बोहरा को बुरी तरह ट्रोल किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्टर को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “इसकी वाइफ इसको घर से पक्का निकालेगी एक दिन।” वहीं दूसरे यूजर्स ने कहा है कि, “करणवीर बोहरा आप अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगे, इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन तुम्हारा डिवोर्स होगा।” इसके अलावा एक फैन ने अभिनेता को सलाह देते हुए लिखा, “संभल जाओ इससे पहले कि तलाक हो जाए।” इसके अलावा भी इन दोनों को ट्रोल किया जा रहा है।

karanvir bohra

बता दें, इससे पहले भी करणवीर बोहरा और पूनम पांडे  रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में नजर आ चुके हैं और दोनों यहां पर भी काफी चर्चा में रहे थे। साथ ही इन दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी थी। इतना ही नहीं बल्कि शो से बाहर आने के बाद भी यह दोनों का एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे और अब जल्दी इस नए वीडियो में नजर आएंगे।

karanvir bohra

तीन बेटियों के पिता हैं करणवीर बोहरा

karanvir bohra

बात की जाए करणवीर बोहरा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उनकी शादी जानी-मानी एक्ट्रेस तीजे सिद्धू से हुई है। इस कपल की तीन बेटियां हैं। बता दे करणवीर बोहरा अपनी बेटियों के साथ अक्सर मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। बता दें, करणवीर बोहरा ने अपने करियर में ‘सौभाग्यवती भव’, ‘कुबूल है’, ‘शरारत’, ‘नागिन’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘बिग बॉस’, ‘किचन चैंपियन’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। वहीं उनकी पत्नी भी कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button