बॉलीवुड

एकता कपूर का साथ छोड़ने वाली हिना खान करेंगी टीवी पर वापसी, अब ‘नागिन’ बन जीतेंगी दर्शकों का दिल

हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करके टीवी अभिनेत्री हिना खान ने खूब सुर्खियां बटोरी. इस फेस्टिवल में वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइन्स’ के लिए पहुंची थीं. हिना खान आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की हेडलाइंस में बनी रहती हैं. बता दें, कांस में डेब्यू और अपने अपकमिंग फिल्म की वजह से उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का रोल छोड़ दिया था. कांस में डेब्यू करने के बाद हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ विदेश में छुट्टियां मनाती हुई नजर आई थीं. कांस में हिना के डेब्यू को लेकर बहुत लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया था. इसमें फिल्मफेयर के एडिटर जितेश पिल्लई भी शामिल थे. एक सीनियर एडिटर से किसी ने यह उम्मीद नहीं की थी कि वह किसी एक्ट्रेस पर, जो कि इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही है, उस पर ऐसा तंज कसेंगे. हालांकि, बाद में कड़ी आलोचना के बाद उन्होंने अपने कमेंट के लिए माफ़ी मांगी. अब इतना सब कुछ होने के बाद हिना एक बार फिर मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. सूत्रों की मानें तो वह एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आ सकती हैं.

नागिन बनकर करेंगी वापसी

बता दें, ख़बरें आ रही हैं कि कांस में डेब्यू करने के बाद हिना खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आ सकती हैं. लेकिन इस बार वह ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका से नहीं बल्कि ‘नागिन’ सीरियल के सीक्वेंस ‘नागिन-4’ में नागिन बनकर वापसी कर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता कपूर ने हिना खान को नागिन के रोल के लिए फाइनलाइज कर लिया है. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है. कसौटी जिंदगी की 2 में लोगो को कोमोलिका का किरदार बहुत पसंद आ रहा था लेकिन अपकमिंग फिल्म के चलते वह सीरियल से अलग हो गयी थीं. ऐसा माना जा रहा है कि हिना पिछले काफी समय से कुछ अलग हटकर करने की प्लानिंग में थीं. वह अलग-अलग रोल्स निभाकर अनुभव लेना चाहती थीं. ऐसे में नागिन का यह रोल उनके लिए बिलकुल नया होगा.

नेगेटिव होगा रोल

ख़बरों की मानें तो ‘नागिन-4’ में हिना खान के इर्द-गिर्द ही सीरियल की कहानी घूमेगी. सूत्रों के अनुसार इस सीरियल में हिना नेगेटिव रोल में नजर आएंगी. बिग बॉस में भी हिना अपने नेगेटिव बर्ताव को लेकर चर्चा में थीं. इस बार एकता कपूर हिना खान को नागिन-4 में बेहद खतरनाक नागिन के रूप में पेश करेंगी. बता दें, अब तक कई जानी-मानी अभिनेत्रियां एकता कपूर के इस सीरियल में नागिन का रोल निभा चुकी हैं. दर्शक भी इस रोल में हिना को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

कुछ ही सालों में हिना खान अपना नाम टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और जानी-मानी अभिनेत्रियों में दर्ज करवा चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से की थी. इसके बाद वह ‘खतरों के खिलाड़ी और ‘बिग बॉस’ करके चर्चा में आयीं. जल्द ही हम उन्हें बड़े पर्दे पर देख सकेंगे.

पढ़ें टीवी की इन बहुओं की फीस है हिना खान से भी ज्यादा, सबसे ज्यादा कमाती है नंबर 6 वाली एक्ट्रेस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button