बॉलीवुड

कभी प्रियंका के पति की दीवानी थी आमिर की बेटी आइरा, अपने मंगेतर के सामने की ऐसी हरकत, देखे फोटो

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान एक चर्चित स्टारकिड है. उन्होंने पिता की राह पर चलते हुए बॉलीवुड में तो काम नहीं किया लेकिन वे अक्सर किसी न इसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. आइरा खान आए दिन सुर्खियों में रहती हैं.

amir khan

आइरा खान की चर्चा फिलहाल उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद से हो रही है. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकी गायक निक जोनस संग तस्वीर साझा की है. देखते ही देखते दोनों की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर महफ़िल लूट ली है.

बता दें कि हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए थे. समारोह का हिस्सा प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस भी बने. वहीं आमिर खान की लाड़ली बेटी आइरा खान को भी इस कार्यक्रम में देखा गया.

बता दें कि इस कार्यक्रम का हिस्सा आइरा अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग बनी थी. कार्यक्रम में आइरा ने प्रियंका और उनके पति निक से भी मुलाकात की थी. इस दौरान आइरा ने निक के साथ तस्वीर भी क्लिक कराई और उन्होंने तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी साझा किया. इसके साथ उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी दिया.

आपको बता दें कि आइरा ने तस्वीर पोस्ट करके एक बड़ा खुलासा भी किया. उन्होंने निक को अपना टीनएज क्रश बताया. आमिर खान की बेटी ने निक संग अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”मेरे टीनएज की फैंटेसी, मेरी यंग-एडल्ट फैंटेसीज और मेरी असल जिंदगी की फैंटेसी. नुपुर तुम यहां हो, मुझे पता है तुम यहां हो, मैं बस इस बात को सुनिश्चित कर रही थी”.

इस पोस्ट के माध्यम से आइरा ने अपने मंगेतर नूपुर को चिढ़ाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर इस इवेंट से नूपुर के साथ भी तस्वीरें पोस्ट की है. इस दौरान आमिर की बेटी आइरा ब्लैक एंड व्हाइट ऑफ-शोल्डर आउफिट में नजर आईं. इस ड्रेस में वे काफी खूबसूरत लग रही थीं.

वहीं बात निक के लुक की करें तो प्रियंका के पति ने इस इवेंट के लिए खूबसूरत सा सूट चुना था. इसमें वे हमेशा की तरह ही हैंडसम लग रहे थे. फिलहाल तो आइरा की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वे निक और उनकी फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”हे भगवान मैं एक बार -10C में 11 घंटे तक हाथ मिलाने के लिए लाइन में खड़ी थी…किशोर उम्र में मैं जंगली थी”. एक ने लिखा कि, ”किस्मत बदलती देखी है. सब कुछ बदलता देखा”. एक ने आइरा पर सावला खड़े करते हुए लिखा कि, ”दूसरे लोगों के कपड़े देखें और जो आपने पहना है उसकी तुलना करें”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”हाय ब्यूटी, अपने मंगेतर को बधाई. आपके हर कदम पर बस बधाई”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button