मज़ेदार जोक्स

ये हैं पति-पत्नी के 7 सबसे मजेदार जोक्स, इंटरनेट पर तेजी से हो रहे हैं वायरल

आज के समय में इंसान इतना व्यस्त हो गया है कि वह खुद के लिए भी टाइम नहीं निकाल पाता. उस पर काम का बोझ इतना ज्यादा हो गया है कि वह दिन रात काम के बारे में सोचता रहता है. दिन-रात काम करने से व्यक्ति के मेंटल हेल्थ पर असर पड़ता है. ऐसे में जरूरी हो जाता है कि थोड़ा समय वह खुद के लिए निकाल कर अपने दिमाग को रिलैक्स करे. अब सवाल ये है कि भागदौड़ भरी इस जिंदगी में खुद को रिलैक्स कैसे किया जाए. यह काम बहुत कठिन नहीं है. माइंड को थोड़ा रिलैक्स करना चाहते हैं तो सोशल मीडिया पर जाएं. सोशल मीडिया पर अनेकों ऐसे जोक्स मिल जाएंगे जो आपको हंसकर लोटपोट करने पर मजबूर कर देंगे. टीवी पर भी अनेकों ऐसे शो आते हैं जो व्यक्ति को भरपूर एंटरटेनमेंट देते हैं. सोनी टीवी पर आने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ काफी फेमस हुआ था. यह शो बच्चों से लेकर बड़ों तक का फेवरेट बन गया था. टीवी पर आने वाले कॉमेडी शोज के अलावा इन जोक्स को आप इंटरनेट पर भी पढ़ सकते हैं.

यदि आपको जोक्स/चुटकुले पढ़ने का शौक है तो आप गूगल पर जाकर जोक्स पढ़ सकते हैं. लेकिन आज आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है. आज हम आपके लिए इसी पोस्ट में कुछ मजेदार चुटकुले लेकर आये हैं. वैसे तो संता-बंता, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, टीचर-स्टूडेंट के जोक्स पढ़ने में लोगों को ज्यादा रूचि होती है. लेकिन पति-पत्नी की नोंक-झोंक वाले चुटकुले को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और सबसे ज्यादा इंटरेस्ट के साथ पढ़ते हैं. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए पति-पत्नी के ऊपर कुछ मजेदार जोक्स लेकर आये हैं. उम्मीद है कि खट्टी-मीठी इस नोंक-झोंक को पढ़कर आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आएगी.

# Wife: आपको मेरी सुंदरता ज्यादा अच्छी लगती है या मेरे संस्कार?

Husband: हा हा हा….मुझे तो तुम्हारी ये मजाक करने की आदत ज्यादा अच्छी लगती है.

# Wife: सोमवार को शॉपिंग, मंगलवार को होटल, बुध को घुमने, शुक्रवार को सिनेमा देखने, शनिवार को पिकनिक….जानू कितना मजा आएगा.

Husband: हां और बाकी बचा रविवार को मंदिर.

Wife: क्यों?

Husband: भीख मांगने.

# डॉक्टर ने औरत के मुंह में थर्मामीटर रखा और कुछ देर मुंह में रखने को कहा. पत्नी को खामोश देखकर पति से रहा नहीं गया और पूछ ही लिया, “डॉक्टर यह चीज कितने की आती है?”

# Wife: डार्लिंग सुनते हो..

Husband: हां बोलो

Wife: मेरी उम्र 50 की होते हुए भी आपका एक दोस्त मेरे हुस्न की तारीफ करता है.

Husband: वो मुंगेरीलाल होगा.

Wife: आपको कैसे पता चला?

Husband: वो साला भंगार का व्यापारी है.

# बीवी शौहर से लड़ रही थी. शौहर ने तंग आकर अपनी सास को व्हाट्स ऐप किया, “आपकी प्रोड्क्ट मेरे मुताबिक नहीं है और मैं इसे लौटा कर आपसे एक्सचेंज की डिमांड करता हूं.” थोड़ी देर में सास ने जवाब दिया, “वॉरंटी खत्म हो चुकी है, रिफंड या एक्सचेंज की पॉलिसी नहीं है, प्रोडक्ट की परफॉरमेंस बेहतर करने के लिये बालों से पकड़ कर दिन में 2 दफा धुलाई करें और वैसे भी कंपनी ने नया प्रोडक्ट बनाना बंद कर दिया है.”

# Wife: सुनो जी, लड़का बहुत पैसे उड़ाने लगा है. जहां भी छुपाती हूं ढूंढ लेता है.

Husband: नालायक की किताब में रख दे, एग्जाम तक नहीं ढूंढ पाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button