बॉलीवुड

नहीं रही राखी सावंत की मां जया, एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल, संभालना हुआ मुश्किल: Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली मशहूर ऐक्ट्रेस राखी सावंत की मां का निधन हो गया। बता दें, राखी सावंत की मां जया भेड़ा काफी लंबे समय से बीमार थी और उनका इलाज मुंबई की टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में कराया जा रहा था, लेकिन इसी बीच शनिवार की शाम को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। मां के निधन के बाद राखी सावंत फूट-फूटकर रोती हुई नजर आई।

मां के निधन से टूटी राखी सावंत
बता दें, राखी सावंत की मां जया भेड़ा पिछले कुछ सालों से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से पीड़ित थी। हालांकि राखी सावंत ने अपनी मां को बचाने की पूरी कोशिश की। सलमान खान से लेकर मुकेश अंबानी जैसे बड़ी हस्तियों ने उनकी मां के इलाज के लिए मदद की। हालांकि इसके बावजूद जया इस दुनिया से चली गई। बता दे एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें राखी सावंत फूट-फूटकर होती हुई नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


इस दौरान वह कहती है कि, “आज मेरी मां का हाथ सिर से उठ गया और मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा। आई लव यू मां आप के बिना कुछ नहीं रहा। अब कौन मेरी पुकार सुनेगा और कौन मुझे गले लगाएगा मां। अब मैं क्या करूं मां. कहां जाऊं।” इसी के साथ राखी सावंत ने मशहूर अभिनेता सलमान खान का भी नाम लिया और कहा कि, “सलमान भाई मां मर गई।” इस तरह वह बार-बार सलमान भाई का नाम ले रही थीं। गौरतलब है कि सलमान खान पहले राखी की मां की मदद कर चुके थे। इस दौरान राखी ने उनका आभार भी जताया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


3 साल से कैंसर से जूझ रही थी राखी की मां
बता दे राखी सावंत की मां पिछले 3 सालों से कैंसर से जूझ रही थी और उनका इलाज भी लगातार किया जा रहा था, लेकिन कैंसर किडनी से लेकर फेफड़ों तक फैल गया था। इसी बीच उनकी मां का मल्टीपल ऑर्गन फेल हो गया और हालत गंभीर हो गई, और उन्होंने दम तोड़ दिया। जैसे ही फैंस को एक्ट्रेस की मां के निधन की खबर लगी तो हर किसी ने राखी का हौसला बंधाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


देखा जा सकता है कि, राखी अपनी मां के शव को हॉस्पिटल से घर लेकर जाते दिख रही हैं। इस दौरान वह फूट-फूटकर रो रही हैं। इस दौरान आसपास मौजूद लोग उन्हें सँभालने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन राखी को संभालना भी मुश्किल हो रहा है। राखी का ये हाल देखकर उनके फैंस का दिल भी टूट रहा है। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ की राखी की मां के निधन पर दुःख जताया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button