#ट्रेंडिंग

हसीन जहां ने किया एक नया कांड, जबरन घुसी शमी के घर और कहा-‘अब मुझसे नहीं रहा जा रहा..’

नई दिल्ली: हम आम इंसानों की तरह ही बड़ी सेलेब्रिटीज की जिंदगी भी आसान नहीं हैं. आए दिन कोई ना कोई नई मुसीबत हर बड़े स्टार को भी घेरे रहती है. भले आप बात क्रिकेटर्स की ही क्यों ना कर लें. अभी कुछ दिन पहले ही भारत के मशहूर क्रिकेट प्लेयर मोहम्मद शमी सुर्ख़ियों में बने हुए थे. शमी के सुर्खियाँ बटोरने की वजह उनकी अपनी पत्नी हसीन जहां थी. दरअसल, हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर हिंसा और गैर औरत से संबंध रखने के आरोप लगाए थे. काफी लंबी पूछताछ के बाद अभी मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब हसीन जहां ने एक नया कांड कर दिया है. कुछ दिनों पहले पत्‍नी के आरोपों में घिरे क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की मुश्‍किलें अब एक बार फिर से उनके दरवाजे पर जा पहुंची हैं.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि मामला मोहम्मद शमी के साथ हसीन जहां का रिश्ता टूटने की कगार पर है. मगर इसके बावजूद भी हसीन जहां को शमी की चुप्पी पसंद नहीं आ रही और वह आए दिन कोई ना कोई नया पैंतरा ढूँढ कर शमी को जलील करने में लगी हुई है. हद तो तब पार हो गई जब हसीन जहां बीते दिन अपनी बेटी आयरा को लेकर अचानक से अमरोहा पहुँच गई. इस बीच उनके साथ उनका एक वकील भी मौजूद था. अमरोहा पहुंचने के बाद हसीन जहां ने स्थानीय थाने से सुरक्षा की मांग की है. आपको हम बता दें कि हसीन जहां अमरोहा में सुबह 8 बजे के करीब पहुंची थी. यहाँ वह डिडौली कोतवाली थाना पहुंचीं थी.

थाने पहुंचकर हसीन जहां ने पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हुए कहा कि अब उन्हें अपनी बेटी के साथ यहीं रहना है मगर यहां उन्हें अपनी जान का खतरा हो सकता है इसलिए उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाई जाए. उन्होंने कहा कि, ” अब मुझसे यह सब नहीं सहा जा रहा है मुझे हर हाल में न्याय चाहिए”. दरअसल, मोहम्मद शमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के बाद से अब तक हसीन जहां कोलकाता में रहती चली आ रही थी. परंतु अब अचानक से शामली के गांव सहसपुर अलीनगर पहुंचने पर हसीन जहां ने खलबली मचा दी.

बताया जा रहा है कि वह गांव पहुंचते ही सबसे पहले थाने पहुंची और अपनी सुरक्षा की गुहार पुलिस के सामने लगाई. इसके बाद वह कुछ पुलिसकर्मियों के साथ शमी के घर पर पहुंच गई. परंतु जब वह घर पहुंची तो सभी के घर पर ताला लगा हुआ था जिसके कारण उन्हें बाहर चौंतरे के ऊपर से शमी के कमरे तक जाना पड़ा. हसीन जहां ने बताया कि वह मोहम्मद शमी को लेकर बहुत जल्द एक नया खुलासा करने वाली है.

हसीन जहां का यह दावा है कि इस खुलासे के बाद शमी की सच्चाई सबके सामने आ जाएगी. हम आपको बता दें कि मार्च महीने में मोहम्मद शमी पर हसीन जहां ने धोखाधड़ी, दूसरी महिलाओं के साथ संबंध रखने और मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप लगाए थे. परंतु बीसीसीआई ने मैच फिक्सिंग को लेकर शमी को क्लीन चिट दे दी. जिसके बाद शमी अब IPL टूर्नामेंट में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की तरफ से खेल रहे हैं.

वकील के साथ अचानक गांव में शिरकत करने से पूरे गांव में खलबली मच गई है. अपने वकील जाकिर हुसैन और बेटी आयरा के साथ अमरोहा पहुंची हसीन जहां ने बताया कि मोहम्मद शमी कम पढ़ा लिखा आदमी है. लेकिन वह सब को अच्छे से बेवकूफ बनाना बखूबी जानता है. हसीन जहां ने बताया कि शमी ने आज तक कई भोले भाले लोगों को बेवकूफ बनाया है. फिलहाल कोलकाता पुलिस शमी के घर पूछताछ के लिए पहुंच रही है. हसीन जहा के अनुसार वह पुलिस को उत्पीड़न और दुष्कर्म से जुड़े कई सबूत पेश करने वाली है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button