बॉलीवुड

कभी दिशा पाटनी की डांस टीचर थीं नोरा फतेही, सामने आई तस्वीरों ने खोला राज

अपनी दिलकश अदाओं और शानदार डांस के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल करने वाली मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही को भला कौन नहीं जानता। बता दें, नोरा फतेही ने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाने के लिए कई संघर्षों का सामना किया है। जहां उन्होंने लाजवाब डांस से फिल्मी दुनिया में अपनी एक अमिट छाप छोड़ी तो वही एक्टिंग में भी वह हाथ आजमा रही है। लेकिन इससे पहले नोरा फतेही मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी की भी डांसर रह चुकी है।

जी हां.. हाल ही में दिशा पाटनी और नोरा फतेही की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई है जो बड़ी तेजी से चर्चा में है। आइए देखते हैं नोरा फतेही और दिशा पाटनी की पुरानी तस्वीरें..

नोरा की फेवरेट स्टूडेंट थी दिशा पाटनी
सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि जब नोरा फतेही ने अपने करियर की शुरुआत की थी तो वह डांस टीचर भी रह चुकी थी। इस दौरान उनकी स्टूडेंट अभिनेत्री दिशा पाटनी भी बनी थी। अब इन दिनों दिशा पाटनी और नोरा की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के साथ खूबसूरत लग रही है तो वहीं दोनों की बॉन्डिंग भी साफ झलक रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)


बता दें, यह तस्वीरें दिशा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन में दिशा ने लिखा था कि, “बेस्ट टीचर गिफ्ट” वो वहीं नोरा ने इसका रिप्लाई देते हुए लिखा था कि, “थैंक यू बेबी दिशा पटानी इतने प्यारे बेस्ट टीचर गिफ्ट के लिए, तुम्हारी डांस टीचर बनकर हमेशा खुशी होगी।” बता दें, नोरा ने इस पोस्ट के साथ “माय फेवरेट स्टूडेंट” और “बेस्ट स्टूडेंट” जैसे हैशटैग भी यूज किए थे। बता दें, नोरा और दिशा की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

इन फिल्मों में काम कर चुकी है नोरा फतेही
बता दें, नोरा फतेही ने साल 2014 में फिल्म ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरवन’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘रॉकी हैंडसम’, ‘सत्यमेव जयते’, ‘भारत’, ‘मरजावां’, ‘बाटला हाउस’, ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ जैसी फिल्मों में काम किया। नोरा मशहूर शो ‘बिग बॉस- 9’ में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आई थी। इस दौरान उनका नाम टीवी अभिनेता प्रिन्स नरूला के साथ काफी चर्चा में रहा था। इसके बाद वह ‘कमरिया’, ‘साकी-साकी’ और ‘दिलबर-दिलबर’ जैसे गानों से मशहूर हुई।

नोरा बेहतरीन डांस के साथ-साथ अपनी शानदार एक्टिंग के भी जानी जाती है। बात की जाए नोरा के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह इन दिनों रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ में जज की भूमिका में नजर आ रही है। इसके अलावा वह जल्द ही मोहित सूरी की अगली फिल्म ‘एक विलन-2’ में भी दिखाई देगी।

disha

रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 8 जुलाई साल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा नोरा के पास धर्मा प्रोडक्शन की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘योद्धा’ भी ही जिसमें वह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ नजर आएंगी। रिपोर्ट की माने तो फिल्म 11 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button