बॉलीवुड

शादी के बाद स्वरा ने मनाया पहला जन्मदिन, पति-परिवार संग आई नजर, कहा- 1 साल बड़ी हो गई लेकिन..’

बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अभिनेत्री ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन मनाया है. उनका जन्म दिल्ली में 9 अप्रैल 1988 क हुआ था. बता दें कि यह शादी के बाद स्वरा का पहला जन्मदिन था.

अपने परिवार के साथ अभिनेत्री ने जन्मदिन मनाया. उन्होंने केक काटा. इस दौरान उनके साथ उनके पति फहाद अहमद भी मौजूद थे. फिलहल सोशल मीडया पर स्वरा के जन्मदिन की तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही है.

अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरों को खुद स्वरा भास्कर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. इन तस्वीरों में स्वरा के पति फहाद अहमद के अलावा अभिनेत्री के परिवार के अन्य सदस्य भी देखने को मिल रहे हैं.

स्वरा ने अपना 35वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया. सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए बॉलीवुड अदाकारा ने कैप्शन भी दिया. उन्होंने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ”मानती हूं 1 साल बड़ी हो गई लेकिन यह साल और भी ज्यादा खुशनुमा है. आप सब की विशेज के लिए धन्यवाद, मुझे माफ कीजिएगा अगर मैं सबका अलग से रिप्लाई नहीं कर पाई”.

अभिनेत्री ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे लिखा कि, ”पर मुझे आप सबका प्यार पाकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. मैं अपना जन्मदिन अपने फेवरेट लोगों के साथ मना रही हूं मैंने अपने फेवरेट डिजाइनर की ड्रेस भी पहनी है”. बता दें कि जन्मदिन के ख़ास मौके पर अभिनेत्री ने फैशन डिजाइनर मोहम्मद मजहर द्वारा डिजाइन किया गया स्टाइलिश गाउन पहना था.

ढेर सारी तस्वीरों के साथ ही स्वरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है. वीडियो में उनके जन्मदिन का केक नजर आ रहा है. जन्मदिन के केक पर स्वरा की खूबसूरत सी तस्वीर नजर आ रही है. फिर आगे वे मोमबत्तियां बुझाती है. उनके साथ ही परिवार के सभी लोग तालियां बजाते है. इसके बाद वे जन्मदिन का केक काटती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)


स्वरा ने जन्मदिन के मौके पर जो ड्रेस पहनी थी उसकी काफी तारीफ़ हो रही है. आप तस्वीरों में देख सकते है कि वे सफेद और लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही है. इस ड्रेस में अभिनेत्री और अधिक खूबसूरत लग रही थीं.

स्वरा के जन्मदिन की तस्वीरों पर काफी कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने उनकी ड्रेस की तारीफ़ में लिखा कि, ”आपकी ड्रेस पसंद आई”. एक यूजर ने लिखा कि, ”जन्मदिन मुबारक हो, स्वरा”. टीवी की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री गौहर खान ने लिखा कि, ”जन्मदिन मुबारक हो स्वरा! यहां पर अद्भुत सभी चीजों के लिए! भगवान भला करें”.

बात स्वरा के वर्कफ़्रंट की करें तो वे जल्द ही दो फिल्मों में नजर आने वाली है. एक फिल्म फ़राज़ अंसारी द्वारा निर्देशित शीर कोरमा है जबकि एक फिल्म मनीष किशोर द्वारा निर्देशित मिसेज फलानी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button