बॉलीवुड

माथे पर चंदन तिलक और गले में भगवा गमछा, महाकाल के दर पर पहुंचे शान, भस्मारती में लिया हिस्सा

हाल ही में केएल राहुल, अथिया शेट्टी, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, अक्षर पटल जैसी मशहूर हस्तियों ने उज्जैन स्थित विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए थे. सभी ने बाबा का दर्शन किया और बाबा महाकाल की पूजा अर्चना की थी. वहीं अब महाकाल के दरबार में बॉलीवुड गायक शान ने हाजिरी लगाई.

हिंदी सिनेमा के महशूर गायक शान ने कई फिल्मों के गाने गाये हैं. उनकी आवाज के लोग दीवाने हैं. शान ने अब महाकालेश्वर मंदिर में माथा टेककर भगवान से आशीर्वाद लिया. बता दें कि शान बाबा महाकाल की सुबह चार बजे होने वाली भस्मारती में शामिल हुए थे. उन्होंने बाबा से उत्तम स्वास्थ्य की कामना की.

हाल ही में बाबा महाकाल के दर्शन के लिए शान उज्जैन पहुंचे. उन्होंने अपने परिवार संग बाबा महाकाल की पूजा आराधना की. इस खास अवसर पर शान ने मंदिर परिसर में ही लोगों को कर्पूर गौरम करुणावतारं मंत्र गाकर भी सुनाया. उनकी मधुर आवाज ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.

पहली बार उज्जैन आए शान, कहा- मन में बाबा महाकाल के दर्शन की अभिलाषा थी

भगवान शिव के दर्शन करने के बाद शान ने बताया कि उनका पहली बार उज्जैन आना हुआ है. बॉलीवुड गायक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, पहली बार बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन आया हूं. मन में बाबा महाकाल के दर्शन की अभिलाषा थी, जो कि इस भव्य और दिव्य भस्म आरती में पूरी हो गई.

शान बोले- भस्म आरती में किए बाबा के दर्शन, शब्दों में वर्णन मुश्किल

शान बाबा महाकाल की भस्मारती में शामिल होने के बाद काफी खुश नजर आए. उन्होंने कहा कि वे उस क्षण की अनुभूति को शब्दों में बयां नहीं कर सकते है.

गुरुवार सुबह शान बाबा की भस्मारती में पत्नी राधिका संग शामिल हुए थे. परिवार संग उन्होंने बाबा महाकाल की भस्मारती का आनंद लिया. इसके बाद गायक ने गर्भ गृह में जाकर बाबा का दर्शन पूजन किया. उन्हें पुजारियों ने माथे पर चंदन का तिलक लगाया और गले में भगवा रंग का गमछा डाला.

साल 2003 में हुई थी शान-राधिका की शादी

बता दें कि 50 वर्षीय शान का जन्म 30 सितंबर 1972 को मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में हुआ था. बॉलीवुड के कई शानदार गानों को आवाज दे चुके शान ने पत्नी राधिका मुखर्जी संग भगवान शिव के दरबार में हाजिरी लगाई थी. राधिका और शान ने साल 2003 में शादी की थी. दोनों की शादी को करीब 20 साल पूरे हो चुके हैं.

शान और राधिका ने एक दूजे को करीब 6 साल तक डेट किया था. पहली मुलाकात के दौरान शान की उम्र 24 साल थी जबकि राधिका 18 साल की थी. दोनों के बीच दोस्ती हुई. सिलसिला बढ़ते गया और फिर इस कपल ने साल 2003 में शादी करके अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया.

दो बेटों के माता-पिता हैं शान-राधिका

शान और राधिका शादी के बाद दो बेटों के माता-पिता बने. कपल के बेटों के नाम सोहम मुखर्जी और शुभ मुखर्जी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button