बॉलीवुड

नन्हें नवाब तैमूर और जेह के साथ अफ्रीका की सैर पर निकले सैफ-करीना, शेयर की वेकेशन की तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान की फैमिली अक्सर सुर्खियों में रहती है। सैफ अक्सर अपनी पत्नी करीना और दोनों बेटे जेह और तैमूर के साथ स्पॉट किए जाते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी इनका काफी दबदबा है। आए दिन इनके परिवार से जुड़ी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। अब इसी बीच सैफ अली खान और करीना कपूर अपने दोनों बेटे तैमूर और जेह अली खान के साथ अफ्रीका की सैर पर निकले जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की है। तो आइए देखते हैं करीना और सैफ की के वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरें…

गौरतलब है कि हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां पर यह दोनों काफी स्वैग में दिखाई दिए थे। दरअसल उस दौरान सैफ अली खान अपनी पूरी फैमिली के साथ अफ्रीका की टूर पर निकले थे। अब करीना और सैफ ने अपने फैंस को भी इसकी झलक दिखाई है जिसके बाद फैंस ने इन पर जमकर प्यार लुटाया।

वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सैफ अली खान अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। जहां सैफ अली खान व्हाइट शर्ट के साथ डार्क ब्लू कलर की पेंट पहनी हुई है तो वही छोटे नवाब यानी कि तैमूर अली खान जीप पर रेड शर्ट और ब्लू पेंट पहने हुए बैठे हैं। जबकि करीना कपूर जीप के अंदर बैठी हुई दिखाई दे रही है।

इसके अलावा वह कुछ तस्वीरों में पायलट के साथ भी नजर आ रही है। देखा जा सकता है कि तैमूर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा सैफ अली खान ने अपने दोनों बेटों के साथ जंगल सफारी भी एंजॉय किया। इन तस्वीरों को साझा करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि, ‘और इस तरह एडवेंचर की हुई शुरुआत’।

देखा जा सकता है कि करीना अपने छोटे बेटे का हाथ पकड़कर चलती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि, “मेरे बेटे के साथ जंगल की ओर..” तो वही तैमूर अपने पिता सेफ अली खान के साथ दिखाई दे रहे हैं।

बात की जाए करीना कपूर के काम के बारे में तो हाल ही में अभिनेत्री ने हंसल मेहता की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म की शूटिंग यूके में हुई थी। इसके अलावा करीना के पास फिल्म ‘द क्रू’ है जिसमें वह दिलजीत दोसांज, तब्बू और कृति सेनन के साथ नजर आएंगी।

saif

बात करें सैफ अली खान के बारे में तो उन्हें आखरी बार अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म ‘आदि पुरुष’ में नजर आएंगे। फिल्म में वह रावण के किरदार में दिखाई देंगे जिसमें मुख्य किरदार में अभिनेता प्रभास होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button