बॉलीवुड

अक्षय की भांजी नओमिका के आगे सारा-जान्हवी भी फेल, गोरी रंगत से करीना-कैटरीना को भी देती है मात

हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए निर्देशक और फिल्म की अभिनेत्री मानुषी छिल्लर के साथ वाराणसी पहुंचे थे.

samrat prithviraj film

बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म सिनेमाघरों में 3 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अक्षय कुमार महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं मानुषी छिल्लर रानी संयोगिता के रोल में नजर आएंगी. फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम रोल में नजर आएंगे.

गौरतलब है कि अक्षय कुमार हर समय चर्चा में बने रहते हैं. वहीं उनकी पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना, अक्षय की सास एवं मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी अक्सर चर्चा में आ जाती है. अक्षय के साथ ही उनक पूरा परिवार भी चर्चा में बने रहता है लेकिन आज हम आपको अक्षय के एक ऐसे करीबी शख़्स के बारे में बताएंगे जिसकी खूबसूरती के आगे कई बॉलीवुड हसीनाएं फेल है.

naomika saran

बता दें कि यहां बात हो रही है अक्षय कुमार की भांजी की. जिनका नाम है नओमिका. आपको जानकारी के लिए बता दें कि नओमिका ट्विंकल खन्ना की छोटी बहन और अक्षय की साली एवं अभिनेत्री रिंकी खन्ना की बेटी हैं. रिंकी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है हालांकि वे असफल रही है.

naomika saran

अक्षय कुमार की साली रिंकी ने साल 2003 में समीर सरन से शादी की थी. शादी के बाद वे अपने पति के साथ विदेश में शिफ्ट हो गई थी. अपने परिवार के साथ रिंकी लन्दन में रहती हैं. समीर और रिंकी एक बेटी नओमिका सरन के माता-पिता हैं. हाल ही में नओमिका नानी डिंपल के साथ मुंबई में नजर आईं.

नओमिका को नानी डिंपल कपाड़िया के साथ देखा गया. इस दौरान वे काफी खूबसूरत नजर आईं. उनका स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस देखने लायक था. बता दें कि अक्सर रिंकी और नओमिका लंदन से मुंबई आती रहती हैं. हाल ही में जब नओमिका मुंबई में नानी के साथ दिखी तो उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया.

naomika saran

डिंपल और नओमिका मुंबई में एक नामी सैलून के बाहर देखी गई. इस दौरान नओमिका ने कैज़ुल लुक कैरी कर रखा था. उन्होंने ब्लैक एंड ब्लू कॉम्बिनेशन के कपड़े पहन रखे थे. उन्होंने काले रंग का नूडल स्ट्रैप टॉप पहना था जबकि नीचे उन्होंने ब्लू रिप्ड जींस पहन रखी थी.

naomika saran

नओमिका अभी महज 17 साल की है हालांकि स्टाइल और खूबसूरती के मामले में वे बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती है. नओमिका का जन्म 19 अक्टूबर 2004 को हुआ था. नओमिका सोशल मीडिया पर भी सक्रिय है. उन्होंने अब तक कई तस्वीरें साझा की है. नओमिका अपनी इंस्टा तस्वीरों में हमेशा अपना ग्लैमरस लुक दिखाती हुई नजर आती है.

naomika saran

naomika saran

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button