बॉलीवुड

3 बच्चों की मां सेलिना को फैन से मिला शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख छूट पड़ेगी हंसी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर एक्ट्रेस सेलीना जेटली को भला कौन नहीं जानता। बता दें, सेलीना जेटली एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई तो वही खूबसूरती के मामले में वह अभी भी इंडस्ट्री की यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है। बता दें, सेलिना जेटली अब फिल्मों में कम ही दिखाई देती है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। वही सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

अब हाल ही में सेलीना जेटली को फैन की तरफ से एक ऐसा प्रपोजल मिला जिसके जवाब में सेलिना ने कुछ ऐसा जवाब दिया जो काफी मजेदार था।

celina jaitley

काफी मजेदार था एक्ट्रेस का जवाब
दरअसल, सेलिना जेटली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है तभी वह अपने बच्चों के साथ तस्वीरें साझा करती है तो कभी खुद की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती है। इसी बीच एक फैन ने ट्विट कर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया। यूजर ने लिखा कि, “सेलिना जेटली को बेस्ट विशेज। मेरी हेल्थ ठीक नहीं है। मेरी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। इससे पहले कि मेरी तबियत ज्यादा खराब हो गाए जल्दी से मुझे अपने साथ ले आओ। जल्दी से जल्दी शादी कर लो। मैं घर जमाई बनने के लिए भी तैयार हूं। मेरी जिंदगी और सेहत बचाओ। रिप्लाई और रिस्पॉन्ड करें, रिस्पेक्ट। कोलकाता से विजय मगनलाल वोरा।”

celina jaitley


इसके बाद सेलिना जेटली काफी मजेदार रिप्लाई करती है। वह इस शख्स को जवाब देते हुए लिखती है कि, “मैं अपने पति और तीन बच्चों से पूछूंगी और रिवर्ट करूंगी!”


यूजर्स ने भी किए मजेदार कमेंट्स
बता दें, जैसे ही सेलिना ने यह रिप्लाई किया तो यूजर्स भी उनके हाजिर जवाब का तारीफ करने लगे। कई लोगों ने इस पर अपना अपना रिएक्शन भी दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “प्राइसलेस रिस्पॉन्स।” एक अन्य ने कहा कि, “हां ठीक है और मैं एडॉप्टेड बेटे का रोल निभाने जा रहा हूं।” एक अन्य ने कहा कि, ”क्या मस्त रिप्लाई दिया।” इसके अलावा भी कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए।

celina jaitley

बता दें, सेलिना ने साल 2001 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद वह मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भी चौथी रनरअप रही थी। इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। सेलिना को सबसे पहले मशहूर अभिनेता फरदीन खान के साथ ‘जानशीन’ फिल्म में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने ‘अपना सपना मनी मनी’, ‘मनी है तो हनी है’, ‘विल यू मैरी मी’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘नो एंट्री’, ‘शकलाका बूम बूम’, ‘थैंक्यू’, ‘खेल’ जैसी फिल्मों में काम किया।

सेलीना जेटली ने कई फिल्मों में काम करने के बाद साल 2011 में पीटर हॉग से शादी रचा ली। शादी के बाद सेलीना जुड़वा बच्चों की मां बनी। इसके बाद उनके घर दोबारा जुड़वा बच्चे हुए जिनमें से एक बच्चे की मौत हो गई। ऐसे में अब सेलिना 3 बच्चों की मां है। वह फ़िल्मी दुनिया से दूर अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है।

celina jaitley

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button