बॉलीवुड

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की करोड़पति से शादी, तीसरे नंबर वाले के पास हैं सबसे ज्यादा अमीर

ऐसा कहा जाता है कि लड़कियां डेट किसी को भी कर लेती हैं लेकिन जब शादी की बात आती है तो वहां अपना दिमाग चलाती हैं क्योकि उन्हें एक सिक्योर पति चाहिए होता है जो हमेशा उनका हर तरह से ख्याल रख सके। बॉलीवुड में भी ऐसे कई उदाहरण मिल जाएंगे जिसमें एक्ट्रेसेस ने डेट तो किसी हैंडसम या ऑर्डनेरी लड़के को किया लेकिन जब शादी की बारी आती तो सबकुछ भूल गईं और किसी करोड़पति के साथ शादी करके घर बसा लिया। इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की करोड़पति से शादी, अपने फ्यूचर को सिक्योरिटी प्रदान करते हुए बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपनी लाइफ सेट कर ली.

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की करोड़पति से शादी

वैसे तो हमने बॉलीवुड से जुड़े कई किस्सों के बारे में आपको बताया है लेकिन यहां पर हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताते है जो अमीर आदमियों से शादी करके अपना जीवन अलग तरीके से बीता रही हैं-

सेलिना जेटली


बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया। अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस से इन्होने कई आशिकों की बोलती बंद कर दी लेकिन इंडस्ट्री में अपना कोई खास मुकाम हासिल नहीं किया। फिर इन्होंने ब्रिटिश मूल के पीटर हांग के साथ शादी कर ली थी। पीटर का इंग्लैंड में बिजनेस है और ये सबसे ज्यादा पैसे वाले हैं। सेलिना और पीटर के दो जुड़वा बच्चे हैं और सेलिना अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं।

जूही चावला

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जूही चावला जिनके ना जाने कितने दीवाने हैं। एक समय में इनके ऊपर सलमान खान भी मरते थे साल 1995 में इन्होंने बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी करके घर बसा लिया। अब इनके दो बच्चे हैं और जूही ने शादी के बाद भी अपना अभिनय का करियर जारी रखा और आज भी किसी ना किसी फिल्म में नजर आ जाती हैं।

सिमोन सिंह

एक्ट्रेस सिमोन सिंह ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में छोटे मोटे किरदार निभाए और अब फिल्मों से हटकर सीरियल्स में आ गईं क्योंकि फिल्मों में इन्हें असफलता हाथ लगी। साल 2002 में बिजनेसमैन फरहाद समर के साथ इन्होने शादी की और घर बसा लिया। अब ये सीरियल में काम करती हैं और अपना घर भी संभालती हैं।

किम शर्मा

साल 2000 में आई शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म मोहब्बतें से 6 नये सितारों ने डेब्यु किया था। इनमें से एक थी एक्ट्रेस किम शर्मा, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपना बोल्ड अंदाज बिखेरा लेकिन असफल रहीं। कुछ फिल्मों में प्रयास करने के बाद भी सफलता नहीं मिली तो इन्होंने बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी कर ली और अब अपना घर संभाल रही हैं। अली एक बड़े बिजनेसमैन हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button