बॉलीवुड

इस वजह से सलमान खान को दी गई थी जान से मारने की धमकी, हुए चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान का नाम पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद ही सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। उनके पिता सलीम खान को यह धमकी भरा खत मिला था। इसके बाद से ही सलमान खान के लिए हाई सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया था।

वही उनके परिवार की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। बता दें, सलमान खान को धमकी मिलने के बाद से ही लगातार पुलिस मामले की जांच कर रही थी जिसमें अब आखिरकार खुलासा हो ही गया है। आइए जानते हैं सलमान खान को इस तरह की धमकी क्यों दी गई थी?

salman khan

तो इसलिए सलमान खान को मिली थी जान से मारने की धमकी
मीडिया रिपोर्ट के माने तो सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देने वाला खत गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के जरिए ही लिखा गया था। कहा जा रहा है कि धमकी भरा वाला खत छोड़ने के लिए तीन लोग राजस्थान के जालौर से मुंबई आए थे और उन्होंने ही यह खत सलीम खान की बेंच पर रखा था। इन तीनों का संबंध बिश्नोई लॉरेंस गैंग से बताया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि कहा जा रहा है कि इस लेटर को सलीम खान के पास छोड़ने के बाद इन तीनों आरोपियों ने सौरभ महाकाल से भी मुलाकात की।

गौरतलब है कि सौरभ महाकाल को हाल ही में मशहूर पंजाबी सिंगर मूसे वाला हत्याकांड में हिरासत में लिया गया है। उसका असली नाम सिद्धेश हीरामन काम्बले है जो मुंबई अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली गैंग का शार्प शूटर है। कहा जा रहा है कि बिश्नोई की गैंग के सदस्यों द्वारा सलमान और उनके पिता सलीम खान को डर का माहौल बनाने के लिए धमकी दी गई थी, ताकि वह इस तरह से और भी अन्य बड़े-बड़े बिजनेसमैन और कलाकारों से पैसे वसूल सके। रिपोर्ट की माने तो पुलिस ने आरोपी संतोष जाधव को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं अन्य आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया गया है।


वहीं धमकी भरा खत मिलने के बाद सलमान खान से भी इस मामले में से पूछताछ की गई थी। इस दौरान सलमान खान से पूछा गया था कि, क्या हाल के दिनों में उन्हें कोई थ्रेट काल, मैसेज या किसी से बहस या विवाद हुआ था? इसके जवाब में सलमान खान ने कहा कि, “उनका हाल में किसी से कोई विवाद नही हुआ, न कोई थ्रेट कॉल आई है और न ही ऐसा कोई मैसेज आया।

धमकी भरा खत मेरे पिता को मिला था मुझे नहीं मिला। और यह भी तब मिला जब वह सुबह टहलने गए थे। ऐसे में मेरे पास किसी पर शक करने के लिए कुछ भी नहीं है।”

salman khan

इसके अलावा सलमान खान से पूछा गया था कि क्या उनका किसी भी तरह से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के साथ संबंध है? इसके जवाब में अभिनेता ने कहा कि, “धमकी वाले खत को लेकर मुझे किसी पर शक नहीं है और आजकल मेरी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। मैं साल 2018 से लॉरेंस बिश्नोई के बारे में जानता हूं क्योंकि तब उसने मुझे धमकी दी थी। लेकिन मैं नहीं जानता हूं कि गोल्डी बराड़ कौन है।”

salman khan

इन फिल्मों में नजर आएँगे सलमान खान
बात की जाए सलमान खान की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आएंगे। बता दे फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े और राघव जुयाल और शहनाज गिल जैसे सितारे नजर आएंगे। यह फिल्म 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सलमान खान के पास फिल्म ‘टाइगर-3’ भी है जिसमें वह जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button