बॉलीवुड

2 महीने में टूटी थी सारा की शादी, बहन ने वायरल कर दिया था न्यूड Video, अब करेगी दूसरी शादी

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सारा खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सारा खान ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया और वह ‘नच बलिए’ से लेकर ‘झलक दिखलाजा’ जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी है। बता दे सारा खान अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ अपनी निजी लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही। उनका नाम उन दिनों काफी सुर्खियों में रहा था जब उन्होंने बिग बॉस के घर में शादी रचा ली थी और 2 महीने बाद इनकी शादी टूट गई थी। तो आइए जानते हैं सारा खान के निजी जीवन के बारे में..

साल 2007 में किया एक्टिंग डेब्यू
बता दें, सारा खान ने साल 2007 में आया टीवी सीरियल ‘सपना बाबुल का बिदाई’ से अपने करियर की शुरुआत की। पहले ही शो से सारा अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही। इसके बाद उन्होंने ‘राम मिलाई जोड़ी’, ‘स्पाई बहू’, ‘भाग्यलक्ष्मी’ जैसे टीवी शो में काम किया।

sara khan

इसी बीच सारा खान को मशहूर एक्टर इमरान हाशमी और विद्या बालन, राजकुमार राव जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में सारा के किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद उन्होंने कंगना रनौत के पॉपुलर शो ‘लॉकअप’ में भी हिस्सा लिया।

बिग बॉस के घर में ही किया था निकाह
बता दे जब सारा खान बिग बॉस 4 का हिस्सा बनी थी तब उन्होंने बिग बॉस के ही कंटेस्टेंट अली मर्चेंट से निकाह कर लिया था। इन दोनों ने बिग बॉस के घर के अंदर ही शादी कर ली थी और बाहर आने की महज 2 महीने बाद ही इन दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया था। इसके बाद यह खुलासा हुआ था कि दोनों ने पब्लिसिटी के लिए ऐसा स्टंट लिया था।

sara khan

इसके अलावा सारा का नाम उन दिनों भी काफी सुर्खियों में रहा था जब उनका एक बाथरूम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस नहाते हुए नजर आई थी। इसके बाद एक्ट्रेस को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कहते कि, उनकी बहन ने उनका न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था जिसके बाद तुरंत इसे डिलीट भी कर दिया था। उन्होंने कहा था कि, उनकी बहन नशे में थी।

दूसरी शादी करेंगी सारा
बता दे अब सारा खान अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि वह अपने बॉयफ्रेंड शांतनु राजे के साथ शादी रचाने वाली है। हाल ही में उन्होंने इस रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि, “पास्ट रिलेशनशिप में मिले धोखे के बाद उनका प्यार से भरोसा उठ गया था। मुझे समझने में थोड़ा समय लगा।

sara khan

लेकिन जब आपके पास सही पार्टनर होता है, जो आपको एहसास दिलाता है कि हर इंसान बुरा नहीं होता है। इस चीज ने मुझे फैसला लेने में मदद की।” बता दें, सारा के बॉयफ्रेंड शांतनु राजे रेस्तरां के मालिक हैं और पेशे से पायलट भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button