बॉलीवुड

सुहाना खान के साथ डिनर पर निकलें अनन्या-अरहान, शाहरुख की बेटी ने लूटी महफिल

बॉलीवुड में आजकल स्टारकिड्स का जलवा है, फिर वो किसी भी स्टार की बेटी या बेटा हो वो मीडिया के कैमरे में कैप्चर हो ही जाते हैं. उनका अंदाज उनके स्टार माता या पिता से रिलेट करके देखा जाता है जो कभी-कभी बहुत अलग होता है. मगर हम जिनकी बात करने जा रहे हैं वो बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान हैं जिन्हें बांदा के पॉपुलर रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया. हमेशा की तरह वे
बेहत खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका ग्लैमर देखने लायक होता है जिसे लोग पसंद भी करते हैं. सुहाना खान के साथ डिनर पर निकलें अनन्या-अरहान, ये सभी स्टारकिड बहुत अच्छे दोस्त हैं और अक्सर इन्हें साथ स्पॉट किया जाता है.

सुहाना खान के साथ डिनर पर निकलें अनन्या-अरहान

स्टारकिड सुहाना खान अक्सर अपने बेहतरीन लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इस बार वो अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के साथ बांदा के एक रेस्टोरेंट में स्पॉट की गई हैं और उनके साथ अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान भी नजर आए. अनन्या पांडे ने हाल ही में फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 से अपने बॉलीवुड करियर की शरुआत की है और आपको बता दें कि ये 90 के दशक के अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. अनन्या और सुहाना ने एक ही स्कूल से अपनी पढ़ाई की है और कॉलेज में भी दोनों साथ हैं इनके अलावा संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी इनकी दोस्त हैं. सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर की त्रिकोण वाली दोस्ती में इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. मुंबई के बांदा के इस पॉपुलर रेस्टोरेंट में सुहाना ने कैजुअल ड्रेस पहनी है, जिसमें व्हाइट टीशर्ट और जींस है. करण जौहर पूरी तैयारी में हैं कि सुहाना को एक बेहतरीन फिल्म के साथ लॉन्च करें जिसके लिए वे अच्छे स्क्रिप्ट राइटर को भी ढूंढ रहे हैं. सुहाना खान ने पिछले दिनों अपने कुछ बोल्ड लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिसमें वे बेहद खूबसूरतन नजर आ रही हैं.

हाल ही में 19 की हुईं सुहाना

22 मई, 2000 को मुंबई में जन्मी सुहाना खान के पिता शाहरुख खान हैं जिन्हें रोमांस का किंग कहा जाता है और गौरी खान एक बेहतरीन फैशन डिजाइनर हैं. सुहाना खान हाल ही में कोलकाता अपने मामा की बेटी की शादी में गई थी और वहां पर इन्होने साड़ी पहनी थी जिसपर डीप नेक का ब्लाउस पहना था. सुहाना ने अपने इस लुक से लोगों को अपना दीवाना बना लिया क्योंकि फिल्मों में आने से वे अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ा रही हैं. आपको बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर इनके मिलियन में फॉलोवर्स हैं. सुहाना खान अक्सर बॉलीवुड में ग्लैमर बिखेरने की कोशिश में रहती हैं और यही अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button