बॉलीवुड

कंगना रनौत ने विराट कोहली को दिया न्यू नेम, कहा- ‘हम दोनों ही पंगा लेने में….’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म पंगा के प्रमोशन में कंगना रनौत मीडिया से रुबरु हो रही हैं। इस दौरान वे न सिर्फ अपनी फिल्म के बारे में बात कर रही हैं, बल्कि उन तमाम मुद्दों पर भी अपनी राय बेबाकी से रख रही हैं, जो इन दिनों देश में ट्रेंड कर रहे हैं। जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से राय रखने के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से कई बार वे आलोचनाओं की भी शिकार हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अपना नजरिया नहीं बदला।

फिल्म पंगा के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत ने न सिर्फ देश में प्रचलित मुद्दों पर बात की, बल्कि क्रिकेट को लेकर भी अपनी सोच बताई। इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया का जिक्र करते हुए विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दे दिया। दरअसल, कंगना रनौत अपनी फिल्म पंगा को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं और इसी उत्साह में उन्होंने विराट कोहली को एक नया नाम दे दिया, जो उनके फैंस और किंग कोहली के फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, जिसकी वजह से उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट कोहली को कंगना रनौत ने दिया नया नाम

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने विराट कोहली का जिक्र करते हुए कहा कि जैसे मैं पंगा क्वीन हूं, वैसे ही विराट कोहली पंगा किंग है। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि विराट कोहली निडर स्वभाव के हैं और वे किसी भी परिस्थिति से लड़ने के लिए तैयार रहते हैं और जीतकर देश का नाम रोशन करते हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली टीम इंडिया के पंगा किंग है, जो हमेशा पंगा लेने के लिए तैयार रहते हैं और जीतकर मैदान फतेह करते हैं।

हम दोनों एक ही दिन लेंगे पंगा- कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि 24 जनवरी को मैं थियेटर में पंगा लूंगी, तो वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली न्यूजीलैंड में पंगा लेंगे। मतलब साफ है कि हम दोनों एक ही दिन पंगा लेने वाले हैं। बता दें कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है, जिसका पहला मुकाबला 24 जनवरी को खेला जाएगा। न्यूजीलैंड में भारतीय टीम टी-20, वनडे और टेस्ट खेलेगी, जिसके बाद भारत वापस आएगी, ऐसे में ये महीना विराट बिग्रेड के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा।

दीपिका पर भी कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दीपिका के जेएनयू जाने पर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण जेएनयू गईं, ये अच्छी बात है, लेकिन मैं टुकड़े गैंग के पीछे कभी भी ख़ड़ी नहीं हो सकती। इसके अलावा उन्होंने सैफ अली खान के अवधारणा वाले बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि महाभारत क्या था? फिल्मों में तथ्यों से छेड़छाड़ बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। याद दिला दें कि सैफ अली खान ने अपने बयान में कहा था कि अंग्रेजों से पहले इंडिया के पास अपनी कोई अवधारणा नहीं थी, जिसकी वजह वे ट्रोल हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button