बॉलीवुड

शादी की पहली सालगिरह पर आलिया भट्ट को मिला लाखों का तोहफ़ा, रणबीर कपूर ने दिया इतना ख़ास गिफ्ट

सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी पत्नी एवं सुपरस्टार अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अप्रैल 2022 में शादी की थी. दोनों की शादी को अब एक साल पूरा हो चुका है. दोनों मशहूर कलाकारों ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई.

alia bhatt

शादी की पहली सालगिरह के मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ थे. शादी की पहली सालगिरह के खास और यादगार मौके पर रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया को एक खास तोहफा दिया है जिसकी कीमत लाखों में है. आइए आपको भी बताते है कि शादी की पहली सालगिरह पर आलिया को पति ने क्या ख़ास तोहफा दिया है.

alia bhatt

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आलिया भट्ट को इस विशेष अवसर पर पति रणबीर कपूर से एक बैग तोहफे के रूप में मिला है. इस बैग की कीमत लाखों में है. हाल ही में रणबीर हवाई अड्डे पर एक चैनल बैग के साथ नजर आए थे और कहा गया था कि रणबीर ने यह बैग अपनी पत्नी के लिए लिया है.

alia bhatt

एक वायरल वीडियो में वैसा ही बैग आलिया के हाथ में नजर आ रहा है जो बैग रणबीर कपूर के पास नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि यही बैग रणबीर ने अपने पत्नी को शादी की पहली सलगिरह पर उपहार में दिया है. यह वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

रणबीर और आलिया हाल ही में अपने नए घर की साइड नजर आए थे जहां आलिया के हाथों में यह गुलाबी रंग का बैग नजर आया. रणबीर द्वारा पत्नी आलिया को दिए गए इस बैग की काफी चर्चा हो रही है. बात इसकी कीमत की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत करीब 10 लाख रुपये है.

अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं

बता दें कि अभी सिर्फ इस तरह के कयास लगाए जा रहे है कि पत्नी को रणबीर ने तोहफा दिया है. लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. खबरें है कि 12,250 अमेरिकी डॉलर की कीमत का यह बैग बकरी की खाल से बना हुआ है.

14 अप्रैल 2022 को आलिया-रणबीर ने लिए थे सात फेरे

alia bhatt

बता दें कि 30 साल की आलिया भट्ट और 40 साल के रणबीर कपूर ने शादी से पहले एक दूसरे को करीब पांच साल तक डेट किया था. दोनों के बीड डेटिंग की शुरुआत साल 2017 में हुई थी. करीब पांच साल की डेटिंग के बाद यह स्टार कपल 14 अप्रैल 2022 को विवाह बंधन में बंध गया था. दोनों ने मुंबई में अपने परिवार और करीबी लोगों के बीच शादी रचाई थी.

नवंबर 2022 में बेटी ‘राहा’ के माता-पिता बने थे रणबीर-आलिया

alia bhatt

बता दें कि आलिया शादी के समय ही गर्भवती थीं. शादी के दो माह भी पूरे नहीं हुए थे और उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था. वहीं शादी के सात माह पूरे होने से पहले ही वे मां बन गई थी. उन्होंने 6 नवंबर 2022 को बेटी को जन्म दिया था. रणबीर और आलिया की लाड़ली का नाम ‘राहा कपूर’ है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button