बॉलीवुड

“आज भी लोग मुझे सलमान खान का जीजा कहते हैं”, वर्षों बाद छलका आयुष शर्मा का दर्द

लोगों को लगता है कि सलमान ने मुझे अपनी बहन से शादी करने के लिए काफी दहेज दिया था

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा फिल्मों में एंट्री कर चुके हैं। आयुष शर्मा की शादी सलमान खान की बहन अर्पिता से हुई है। आयुष शर्मा और अर्पिता 18 नवंबर 2014 को विवाह के बंधन में बंधे थे। इन दोनों की शादी हैदराबाद में ताज फलकनुमा में हुई थी। हालांकि, शादी के बाद से ही आयुष शर्मा को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। लोगों ने अभिनेता पर तरह तरह के इल्जाम लगाए थे, जिसको लेकर अब उन्होंने खुलकर बात की है।

हिंदी सिनेमा में फिल्म “लवरात्री” से कदम रखने वाले अभिनेता आयुष शर्मा ने हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी करने के बाद की जिंदगी के बारे में खुलासा किया है। जिस प्रकार से लोगों द्वारा उन्हें ट्रोल किया जाता था, उस पर आयुष शर्मा ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान लोगों के द्वारा की गई आलोचनाओं से लेकर नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बुलाए जाने तक को लेकर आयुष शर्मा ने बताया है। उन्होंने कहा कि आज भी लोग उनको सलमान खान का जीजा कह कर बुलाते हैं।

आयुष शर्मा को याद आए पुराने दिन

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आयुष शर्मा ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान इस विषय में बातचीत करते हुए यह कहा कि शादी के अगले ही दिन लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे। आयुष शर्मा ने यह बताया कि जहां कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने पैसे के लिए अर्पिता से शादी की, तो कुछ अन्य लोगों ने कहा कि उन्होंने अभिनेता बनने के लिए ऐसा किया। आयुष शर्मा ने उन लोगों को भी याद किया जो उन्हें दिल्ली का बिजनेसमैन कहते थे, जो वह नहीं हैं।

अभी भी सलमान खान का जीजा कहते हैं लोग

आयुष शर्मा ने आगे यह बताया कि उन्होंने इंटरनेट पर उनके बारे में फैली ज्यादातर किस्सों और बातों पर जीत हासिल कर ली है। उन्होंने बताया कि इन चीजों का असर अब उनके ऊपर नहीं पड़ता है। अभिनेता आयुष शर्मा कहते हैं कि उन्हें अभी भी सलमान खान का जीजा कहा जाता है, जबकि वह एक स्टार किड नहीं हैं। आयुष शर्मा ने यह बताया कि “हां, मैं यह मानता हूं कि मुझे एक आउटसाइडर की तरह बॉलीवुड में संघर्ष नहीं करना पड़ा।”

फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जज किए जाने की भी बताई बात

वही आयुष शर्मा ने फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जज किए जाने की बात भी बताई। अभिनेता आयुष शर्मा ने इस बात का खुलासा किया कि “मुझे कई लोग ‘व्हाइट डॉग’ कहते हैं। कई लोगों को लगता है कि सलमान ने मुझे अपनी बहन से शादी करने के लिए काफी दहेज दिया था। जिस समय यह बाते लोग करते थे, मेरा आत्मविश्वास पूरी तरह से टूट गया था, लेकिन अब मैं ऐसे आलोचनाओं का सामना करने के लिए तैयार रहता हूं, क्योंकि मैं यह अधिकार किसी को नहीं देता कि कोई मेरा सपना मुझसे छीने।”

आयुष शर्मा का वर्क फ्रंट

अगर हम आयुष शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आयुष शर्मा को आखिरी बार फिल्म “अंतिम: द फाइनल ट्रुथ” में देखा गया था, जिसमें सलमान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अब आयुष शर्मा साल 2022 में फिल्म “क्वाथा” में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button