बॉलीवुड

करिश्मा कपूर ने किया शादी का एलान, ये जनाब होंगे उनके दूसरे पति

करिश्मा कपूर 90 की दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. जब यह फिल्म रिलीज़ हुई तब किसी को अंदाज़ा नहीं था कि करिश्मा एक दिन इंडस्ट्री को रूल करने वाली हैं. उन्हें नहीं पता था कि आने वाला वक़्त करिश्मा कपूर के नाम से जाना जाएगा. 90 के दशक में करिश्मा का जलवा सबसे ज्यादा देखने को मिला. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में दी.उस समय गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी. गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउसफुल जाया करती थीं.

करिश्मा का नटखट अंदाज़ और गोविंदा का डांस-कॉमेडी लोगों का दिल जीत लिया करती थी. करिश्मा ने अपने ज़बरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. लेकिन शादी करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड को जैसे अलविदा कह दिया. उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. हालांकि बीच-बीच में वह कुछ फिल्मों या टीवी शोज़ में नज़र आईं.

फिल्मों में चुलबुली लड़की का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री करिश्मा की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आये. बता दें कि करिश्मा कपूर ने साल 2003 में दिल्ली बेस्ड तलाकशुदा बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थी. हालांकि फिर खबरें आई कि दोनों में सुलह हो गाया है. लेकिन उनकी शादी भी ज्यादा टाइम तक नहीं टिक पाई और साल 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया. करिश्मा कपूर और संजय कपूर के दो बच्चे हैं जिनका नाम समायरा कपूर और कियान कपूर है. दोनों बच्चे अपनी मां के साथ रहते हैं.

खबरें आ रही हैं कि जल्द ही करिश्मा एक बार फिर दुल्हन बन सकती हैं. खबरों के मुताबिक, करिश्मा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल से शादी कर सकती हैं. संदीप तोषनीवाल एक बड़े कारोबारी हैं और काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का ये फैसला लिया है. बात दें कि संजय कपूर की तरह संदीप तोषनीवाल भी तलाकशुदा हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी हर्षिता से तलाक लिया है.

कई मौकों पर संदीप और करिश्मा साथ देखे जा चुके हैं. बता दें कि तलाक से पहले संदीप ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाये थे. संदीप ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है और वह उनकी बेटियों को भी उनके खिलाफ भड़का रही हैं. करिश्मा को काफी समय से संदीप और हर्षिता के तलाक का इंतजार था. अब जबकि दोनों का तलाक हो चुका है, ऐसे में करिश्मा और संदीप जल्द शादी रचा सकते हैं. शादी के लिए संदीप ने करिश्मा को प्रपोज किया था, जिसे करिश्मा ने हंसी-खुशी स्वीकार कर लिया. शादी के बाद साथ रहने के लिए दोनों ने 3 बेडरूम वाला एक फ्लैट भी खरीद लिया है. खैर, जो भी है हम तो यही चाहते हैं कि शादी के बाद हमारी लोलो खुश रहे और उन्हें दोबारा ऐसे हालातों का सामना न करना पड़े.

दोस्तों आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं. पसंद आने पर शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button