बॉलीवुड

अपनी आंखोंं से दीवाना बना रही है ये लड़की, तस्वीरें देखेंगे तो उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर कोई भी अपनी पहचान बना सकता है। या फिर खुद को वायरल कर सकता है। आएं दिन आप बहुत सी मॉडल को सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हुए देखते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसी मॉडल को लेकर आएं है, जो अपनी आंखों से ही सबका दिल चुरा लेती है। हालांकि, आज ये काफी ऊचाईयों पर है, ऐसे में ये किसी पहचान की मोहताज नहीं है। लेकिन इन दिनों ये अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में है। चलिए जानते हैं कि आखिर कौन है ये खूबसूरत बला?

इस मॉडल का नाम रश्मि देसाई है। रश्मि देसाई पेशे से अभिनेत्री भी है। बड़ी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है। रश्मि की खूबसूरती आज भी लोगों को दीवाना बनाती है। जी हां, रश्मि अपनी मेहनत और लगन से आज टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। ये कई बड़े अभिनेता के साथ भी  काम कर चुकी हैं। कमाल की बात ये है कि ये अपनी आंखों से ही लोगों को दीवाना बना लेती हैं।

रश्मि देसाई अपने फिल्मी करियर के दौरान हिंदी, भोजपुरी और गुजराती के साथ-साथ कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में बतौर अभिनेत्री के रूप में काम कर चुकी हैं। इन्हें मॉडलिंग का काफी शौक है। यही वजह है कि ये समय समय पर फोटोशूट कराके तहलका मचाती रहती है। बता दें कि ये कई विज्ञापनों में भी काम कर चुकी है। इनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। इनकी कमाई फिल्मों और विज्ञापनों से ही होता है। इसके अलावा ये इंवेट वगैरा में भी जाती रहती है।

बताते चलें कि रश्मि देसाई गुजरात की रहने वाली हैं, इनका जन्म साल 1986 को मुंबई में हुआ था। इन्हें सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद है। ये अपने फैन्स को अपनी लाइफ से जुड़ी हर जानकारी से अपडेट करती रहती है। इनका मानना है कि इनके फैन्स की वजह से ही इन्हें कामयाबी मिली है। बता दें कि मुंबई में इन्होंने अपनी शिक्षा पूरी की, जिसके बाद ये गुजरात शिफ्ट हो गई।

ये किसी परी से कम नहीं नजर आती है। यहां आपको बता दें कि इनका कई स्टार के साथ अफेयर भी रह चुका है। लव के मामले में ये अक्सर सुर्खियों में रहती है। साथ ही ये अक्सर अपनी ग्लैमर लुक की वजह से चर्चा में रहती है। रश्मि जहां भी जाती है, लोगों की नजरें इनसे हटती ही नहीं हैं। रश्मि को मौज मस्ती करने की आदत है। यही वजह है कि ये अक्सर कही न कही घूमने जाती रहती है। और तो और अपने फॉलोवर्स का भी खास ध्यान रखती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button