अन्य

एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर पर कभी भरोसा नहीं कर सकती कटरीना कैफ, बताई ऐसी हैरान कर देने वाली वजह

कटरीना कैफ का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. कटरीना को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. वह इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ और हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. आज बॉलीवुड का हर हीरो और डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है. इन दिनों कटरीना सलमान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. सलमान की ये फिल्म ईद के मौके पर यानी 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. बता दें, इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा को लिया जाना था लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते प्रियंका ने फिल्म साइन करने से मना कर दिया जिसके बाद यह फिल्म कटरीना की झोली में जा गिरी. फिल्म में कटरीना के अलावा अभिनेत्री दिशा पटानी भी नजर आएंगी. कटरीना कैफ अपनी फिल्मों के अलावा अपने रिलेशनशिप को भी लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. सलमान खान के साथ नाम जुड़ने के बाद कटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आयीं. दोनों ने करीब 7 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ब्रेकअप किया. इन दिनों कटरीना कैफ का नाम अभिनेता विक्की कौशल के साथ जोड़ा जा रहा है.

नेहा के चैट शो में पहुंची कटरीना

हाल ही में कैट नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची जहां उन्होंने अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर के बारे में बात की और उनके बारे में एक ऐसा खुलासा किया जो आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहा है. नेहा के चैट शो में कटरीना ने बेबाक होकर सभी सवालों का जवाब दिया. रैपिड फायर राउंड में उनसे रणबीर, वरुण धवन, विक्की कौशल और अन्य कई अभिनेताओं के बारे में सवाल किये गये. इन सवालों का जवाब कटरीना ने बेहद मजाकिया अंदाज में दिया. नेहा ने कटरीना से पूछा कि आपके सह कलाकारों में ऐसा कौन है जिसके साथ आप कोई सीक्रेट शेयर नहीं कर सकतीं? या ये कहिये कि किस शख्स पर उन्हें भरोसा नहीं है जिनके साथ कोई सीक्रेट शेयर किया जा सके. इस पर कटरीना ने जो जवाब दिया वह वाकई हैरान करने वाला था.

इनके साथ नहीं कर सकतीं सीक्रेट शेयर

कटरीना ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें रणबीर कपूर पर बिलकुल भरोसा नहीं है. कटरीना ने कहा कि रणबीर अपने अंदर कोई सीक्रेट छुपा कर नहीं रख सकते. इसके बाद कटरीना से नेहा ने सवाल किया कि ऐसा कोई कलाकार है जो उनके डांस स्टेप्स का मुकाबला नहीं कर पाता. इस पर कटरीना ने आदित्य रॉय कपूर का नाम लिया. खैर, यह पहली बार नहीं है जब किसी ने कहा है कि रणबीर के साथ सीक्रेट शेयर नहीं किया जा सकता. इससे पहले करण जौहर भी इस बात पर मुहर लगा चुके हैं. बता दें, हाल ही में करण जौहर ने भी कहा था कि रणबीर कपूर बात फैलाने  में सबसे आगे हैं. वह किसी भी बात को सीक्रेट नहीं रख सकते.

पढ़ें फिल्मों में फ्लॉप होते ही बोलीं कटरीना कैफ, ‘खान तिकड़ी सक्सेज की गारंटी नहीं’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button