बॉलीवुड

शाहरुख़ की फिल्म रिजेक्ट कर चुकी है साउथ की ये टॉप एक्ट्रेस, अब वायरल हुई ग्लैमरस तस्वीरें

शाहरुख़ खान को आज कौन नहीं पहचानता. उन्होंने अपनी पहचान एक ऐसे हीरो के रूप में बनाई है जो किसी भी तरह के रोल को करने के लिए सक्षम माने जाते हैं. बच्चे से लेकर बूढ़ों की पहली पसंद हैं शाहरुख़. शाहरुख़ की फैन फॉलोइंग केवल भारत में नहीं बल्कि पूरे देश में है. शाहरुख़ को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. हालांकि, कुछ टाइम से शाहरुख़ बड़े पर्दे पर नजर नहीं आये हैं लेकिन खबरें हैं कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में वह कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं.

शाहरुख़ खान इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके साथ लगभग हर हीरोइन काम करना चाहती है. फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली हर अभिनेत्री का सपना होता है तीनों खान के साथ काम करना. लेकिन आपको यह बात सुनकर थोड़ी अजीब लगेगी जब हम आपको बताएंगे कि एक अभिनेत्री ऐसी भी है जिन्होंने शाहरुख़ के साथ काम करने को मना कर दिया था. क्या हुआ? लगा न झटका. जी हां, एक अभिनेत्री ऐसी भी हैं जो शाहरुख़ के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहती थीं. हालांकि, वह अभिनेत्री बॉलीवुड की नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हैं. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

इस एक्ट्रेस ने किया था शाहरुख़ के साथ काम करने से इनकार

नयनतारा साउथ की एक बड़ी अभिनेत्री हैं. नयनतारा के नाम साउथ की एक से बड़ी एक हिट फिल्में शामिल हैं. अपने अभिनय और अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली नयनतारा के आज लाखों फैंस हैं. नयनतारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘Manassinakkare’ से की थी. इस फिल्म से उन्हें पहचान मिली और इसके बाद नयनतारा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

पर्सनल लाइफ को लेकर रही हैं सुर्ख़ियों में

नयनतारा को मॉडलिंग का शौक बचपन से ही था. बचपन से ही वह शीशे के सामने खड़े होकर मॉडलिंग किया करती थीं. उनका यह शौक धीरे-धीरे बढ़ता गया और कॉलेज में आने के बाद उन्होंने कुछ जगहों पर पार्ट टाइम मॉडलिंग भी की. नयनतारा प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रही हैं. एक समय में नयनतारा का नाम एक्टर, डांसर और डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ जुड़ा था लेकिन साल 2012 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई.

प्रभुदेवा के साथ था रिश्ता

आपको जानकर हैरानी होगी कि जब प्रभुदेवा नयनतारा को डेट कर रहे थे तब वह शादीशुदा थे और ख़बरों के मुताबिक नयनतारा की वजह से उनका तलाक हुआ था. प्रभुदेवा के साथ रिलेशनशिप को लेकर नयनतारा काफी टार्गेट भी हुई थीं. उन पर यह आरोप लगा था कि शादीशुदा से संबंध रख कर वह तमिल कल्चर को खराब कर रही हैं. इस वजह से कई लोग उनके खिलाफ हो गए थे.

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के आइटम सांग को किया था रिजेक्ट

आज नयनतारा साउथ की नंबर वन अभिनेत्री हैं और एक फिल्म के तकरीबन 3 करोड़ रुपये लेती हैं. उनकी गिनती साउथ की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में की जाती है. आपको बता दें नयनतारा को शाहरुख़ खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में आइटम सांग करने का मौका मिला था. इस आइटम सांग पर उनके साथ खुद बॉलीवुड के किंग थिरकने वाले थे.

जहां हर एक्ट्रेस का सपना होता है शाहरुख़ खान के साथ डांस और रोमांस करने का वही नयनतारा ने आइटम सांग करने से मना कर दिया, जिसके बाद साउथ की दूसरी बड़ी हीरोइन प्रियामणि को कास्ट किया गया. बेहद कम लोगों को पता होगा कि नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है, लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया था.

पढ़ें- बेटे के जन्म के समय डर से थरथर कांप रहे थे शाहरुख़ खान, लगा नहीं बचेगी बीवी गौरी, जाने वजह

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button